दीपावली के दिन बूझा घर का चिराग, नदी किनारे मिली 10 साल के मासूम की लाश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1409425

दीपावली के दिन बूझा घर का चिराग, नदी किनारे मिली 10 साल के मासूम की लाश

दुर्ग में दीपावली के दिन बच्चे का शव मिलने से दुर्ग में हड़कंप मच गया. घटना दुर्ग जिले के अंडा थाना क्षेत्र के रुडतारा गांव की बताई जा रही है. बच्चे की लाश मिलने की सूचना के बाद अंडा थाना पुलिस मौके पर है और इस मामले की जांच की जा रही है.

दीपावली के दिन बूझा घर का चिराग, नदी किनारे मिली 10 साल के मासूम की लाश

हितेश शर्मा/दुर्ग: दुर्ग में दीपावली के दिन बच्चे का शव मिलने से दुर्ग में हड़कंप मच गया. घटना दुर्ग जिले के अंडा थाना क्षेत्र के रुडतारा गांव की बताई जा रही है. बच्चे की लाश मिलने की सूचना के बाद अंडा थाना पुलिस मौके पर है और इस मामले की जांच की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की हत्या की गई है.

बता दें कि बच्चे का नाम समीर साहू बताया जा रहा है. यह भी बताया जा रहा है कि सुबह से बच्चा घर से निकला हुआ था. नदी के किनारे कुछ लोग जब पहुंचे तब उन्होंने बच्चे के शव को देखा तो तत्काल अंडा थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम वहां पहुंची.

Solar Eclipse 2022: सूर्य ग्रहण पर इन बातों का रखें ख्याल, जानिए धार्मिक व वैज्ञानिक रहस्य

इलाके में फैली सनसनी
मासूम की निर्मम हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या वाली जगह पर काफी लोग इकट्ठा हो गए. सुबह की कुछ लोगों ने  समीर के शव को नदी के पास देखा था. वहीं दिवाली के दिन बच्चे की मौत से घर में मातम छा गया और घर वालों का बुरा हाल हो गया.

हत्या क्यों की पता नहीं चला
वहीं इस मासूम की हत्या कैसे हुई, किसने उसकी हत्या की, क्यों बच्चे को मारा गया. इन सवालों के जवाब अभी भी किसी को मिले नहीं है. दुर्ग एसपी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी का पता लगाने के निर्देश दे दिए है. जल्द मामले में खुलासा किया जाएगा.

Trending news