नशा मुक्‍त‍ि अभ‍ियान के मंच से मंत्री टेकाम ने बताई शराब पीने की ट‍िप्‍स, वायरल हो रहा वीड‍ियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1329039

नशा मुक्‍त‍ि अभ‍ियान के मंच से मंत्री टेकाम ने बताई शराब पीने की ट‍िप्‍स, वायरल हो रहा वीड‍ियो

छत्‍तीसगढ़ के माननीय मंत्री टेकाम जी को पुल‍िस व‍िभाग ने नशा मुक्‍त‍ि अभि‍यान में बुलाया तो उन्‍होंने अपने भाषण में व‍िवाद‍ित बात बोल दी. वही बात अब सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रही है.  

छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम.

शैलेंद्र स‍िंह बघेल/बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में मंत्री शराब की उपयोगिता का जिक्र करते दिखाई दे रहे हैं. यही नहींं, उन्होंने सड़कों को लेकर बेतुका बयान देते हुए खराब व जर्जर सड़कों से सड़क दुर्घटनाओं में गिरावट आने की बात भी कही है. 

नश मुक्‍त‍ि अभ‍ियान के समापन में शामि‍ल हुए थे मंत्री  
दरअसल, प्रदेश के स्कूली शिक्षा, आदिम जाति, अनुसूचित जाति अल्पसंख्यक विकास मंत्री व प्रतापपुर विधायक डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम मंगलवार को बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में पुलिस विभाग द्वारा चलाये जा रहे नशा मुक्ति अभियान के समापन कार्यक्रम में बतौर अतिथि सम्मिलित हुए. उन्होंने नशा मुक्ति अभियान के मंच से ही एक मीटिंग का जिक्र करते हुए मौके पर मौजूद लोगों को शराब यानी दारू की उपयोगिता बताई. यही नहींं, मंत्री टेकाम के वायरल वीडियो में वे शराब पीने का तरीका बताते भी देखे गए.

आद‍िवासी समुदाय से आते हैं मंत्री 

बता दें कि मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम आदिम जाति कल्याण, अनुसूचित जाति विकास मंत्री हैं व आदिवासी समुदाय से आते हैं. प्रदेश में आदिवासियों को अपने घरों में तीन लीटर कच्चे शराब निर्माण की छूट है.

खराब सड़कों को लेकर भी द‍िया बेतुका बयान 
वहीं पत्रकारों द्वारा जब जर्जर हो चुके अम्बिकापुर-बनारस मार्ग को लेकर सवाल किये गए तो मंत्री टेकाम ने अलग अंदाज में अपनी बात रखी. स्कूली शिक्षा मंत्री टेकाम ने कहा कि सड़कें खराब हैं, इसलिए तो सड़क दुर्घटनाओं के आंकड़ों में कमी आई है. अच्छी सड़कों में दुर्घटनाएं ज्यादा होती हैं और खराब सड़कों में दुर्घटनाएं कम होती हैं. 

 

रेत पर‍िवहन के कारण रास्‍ते हो चुके हैं खराब 

बता दें कि ओवरलोड रेत परिवहन के चलते वाड्रफनगर से होकर गुजरने वाला अम्बिकापुर -बनारस पहुंच मार्ग जर्जर हो चुका है जिसको अब मरम्मत की दरकार है.  

MP की सियासत में 'श्री गणेश', वीडी शर्मा बोले-चुनाव नहीं तो धर्म को भूली कांग्रेस

 

Trending news