बहू ने सास को उतारा मौत के घाट, गोबर से मिटाएं सबूत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1346637

बहू ने सास को उतारा मौत के घाट, गोबर से मिटाएं सबूत

आरोपी महिला के बेटे की अचानक बीमारी से मौत हो गई थी लेकिन उसे शक था कि उसकी सास जादू टोना कर दी है. जिसके कारण उसके बेटे की मौत हुई है. तब से सास और बहू में अक्सर विवाद भी हुआ करता था.

बहू ने सास को उतारा मौत के घाट, गोबर से मिटाएं सबूत

शैलेन्द्र सिंह बघेल/बलरामपुर: बलरामपुर जिले में 6 सितंबर को हुई महिला की हत्या का हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है. महिला का मर्डर किसी ओर ने नहीं बल्कि उसकी ही बहू ने किया था. बहू को शक था कि उसकी सास उस पर जादू टोना करती है. इसलिए उसने ये कदम उठाया है. अब पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दअरसल ये पूरा मामला जिले में रघुनाथ नगर थाना क्षेत्र के सरना गांव के पटेल पारा का है. जहां से 7 सितंबर को रामवदन सिंह (मृतिका का बेटा) पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी मां की बीती रात घर पर अचनाक मौत हो गई है. जिसपर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो मामला प्रथम दृष्टया हत्या का प्रतीत हुआ. जिसपर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी थी.

बार-बार मायके जा रही थी पत्नी, गुस्से में पति ने कर दिया कुल्डाड़ी से वार

पति के साथ आरोपी बहू भी रिपोर्ट लिखाने गई थी थाने
मृतिका का बेटा रामवदन ने पुलिस को बताया कि उसकी मां रात में खाना खाकर अपने कमरे में अकेले सोने चली गई थी, लेकिन रात में उसकी मां पहले अपने आप मे ही बड़बड़ाते रहती थी लेकिन घटना के दिन कमरे से कोई आवाज नहीं आई थी. जब अगले दिन सुबह देखा गया तो उसकी मां अपने कमरे में मृत अवस्था मे मिली थी.

जादू टोने के शक में बहू ने सास को उतारा मौत के घाट
दरअसल एक साल पहले आरोपी महिला के बेटे की अचानक बीमारी से मौत हो गई थी लेकिन उसे शक था कि उसकी सास जादू टोना कर दी है. जिसके कारण उसके बेटे की मौत हुई है. तब से सास और बहू में अक्सर विवाद भी हुआ करता था. घटना के दिन भी बच्चे की मौत को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था.

सबूत मिटाने के लिए गोबर से लीप दिया था कमरा
पुलिस ने बताया कि मृतका के बेटे के रिपोर्ट के आधार पर जब पुलिस मौके पर पहुंची थी तो जिस कमरे में मृतिका का शव मिला था. उस कमरे में गोबर से लिपाई कर दी गई थी, ताकि सबूत को छिपाया जा सके.

कड़ाई से पूछताछ पर बहू ने कबूला जुर्म
हत्या को लेकर पुलिस ने घर वालों के अलावा अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही थी. लेकिन जानकारी मिली कि सास बहू का अक्सर झगड़ा हुआ करता था. जिसके बाद बहू से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो आरोपी बहू ने हत्या का जुर्म कबूलते हुए बताया कि उसको अपनी सास पर जादू टोना करने का शक था. जिसके कारण उसके बेटे की पिछले वर्ष मृत्यु हो गई थी. जिसके कारण उसने पहले अपनी सास के सिर पर डंडे से प्रहार किया और फिर गला दबाकर मार दिया और खून के धब्बे और अन्य साक्ष्य को मिटाने के लिये कमरे को गोबर से लिपाई कर दी थी. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी बहू को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Trending news