CSK vs PBKS: आज सुपर किंग्स के सामने होंगे पंजाबी शेर, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी बेस्ट ड्रीम11 टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1674397

CSK vs PBKS: आज सुपर किंग्स के सामने होंगे पंजाबी शेर, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी बेस्ट ड्रीम11 टीम

CSK vs PBKS: आईपीएल में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे. इसमें पहला मुकाबला चेन्नई और पंजाब के बीच होगा. ये मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड  एमए चिदंबरम स्टेडियम (M.A Chidambaram Stadium)में खेला जाएगा.

CSK vs PBKS: आज सुपर किंग्स के सामने होंगे पंजाबी शेर, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी बेस्ट ड्रीम11 टीम

CSK vs PBKS Dream 11: आईपीएल (IPL)में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमें पहली बार एक दूसरे के आमने सामने होगी, ऐसे में एक रोमांचक मैच की उम्मीद दर्शकों को होगी. अगर आप इस मैच में ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो हम बताने चल रहें है कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो आपकी किस्मत बदल सकते हैं.

पिच रिपोर्ट-
चेन्नई और पंजाब के बीच आज का ये मैच चेन्नई के घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम पर खेला जाएगा, यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी अनुकूल मानी जाती है. हालांकि गेंदबाजों को भी यहां मदद मिलें की गुंजाइश है, ऐसे में एक बार फिर लोगों को बढ़िया खेल देखने को मिलेगा.

 

 

इन पर होगी निगाहें -
आज के मैच में सबकी निगाहें चेन्नई के युवा बल्लेबाज शिवम दूबे पर टिकी होगी, जिन्होंने पिछले कई मुकाबलों में अच्छा खेल दिखाया है. इसके अलावा डी कानवे ने अपने खेल से सबको प्रभावित किया है.

अगर हम पंजाब की बात करें तो उसके पास भी कई अच्छे आलराउंडर है. सैम करन, सिकंदर रजा ने पिछले मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, इसके अलावा अर्शदीप सिंह, कांगिसो रबाडा जैसा गेंदबाज है जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं. अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम- 
कैप्टन - अजिंक्या रहाणे 
उप कैप्टन - शिवम दूबे
विकेट कीपर - जीतेश शर्मा
आलराउंडर - मोइन अली, रवींद्र जड़ेजा, सैम करन, सिकंदर रजा
बल्लेबाज - शिखर धवन, डी कानवे
गेंदबाज - तुषार देश पांडे, अर्शदीप सिंह, 

दूसरी ड्रीम टीम- 
कैप्टन - अर्शदीप सिंह
उप कैप्टन - तुषार देश पांडे
विकेटकीपर - महेंद्र सिंह धोनी
आलराउंडर - मोइन अली, लिंगस्टोन, सिकंदर रजा
बल्लेबाज - प्रभासिमरन सिंह, ऋतुराज गायकवाड, डी कानवे
गेंदबाज - राहुल चाहर, तिक्ष्णा

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news