BJP नेता का बड़ा बयान, राहुल गांधी और कांग्रेस को भूल जाओ, सिर्फ सीएम भूपेश बघेल को...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1454240

BJP नेता का बड़ा बयान, राहुल गांधी और कांग्रेस को भूल जाओ, सिर्फ सीएम भूपेश बघेल को...

chhattisgarh politics: छत्तीसगढ़ में बीजेपी के एक नेता बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि राहुल गांधी और कांग्रेस को भूल जाइए, केवल सीए भूपेश बघेल और उनके विधायकों को टारगेट कीजिए, उनके इस बयान के बाद प्रदेश का राजनीतिक पारा गर्माता नजर आ रहा है. 

BJP नेता का बड़ा बयान, राहुल गांधी और कांग्रेस को भूल जाओ, सिर्फ सीएम भूपेश बघेल को...

chhattisgarh politics: चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर। छत्तीसगढ़ में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अब तैयारियां शुरू हो गई है. बीजेपी जहां सत्ता में वापसी के लिए पूरा जोर लगाती नजर आ रही है, तो कांग्रेस भी फिर सरकार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती थी. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रही हैं. बीजेपी के कई दिग्गज नेता लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

राहुल गांधी और कांग्रेस को भूल जाओ 
भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का बड़ा बयान सामने आया है, उनका कहना है कि राहुल गांधी और कांग्रेस को भूल जाओ केवल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके विधायकों को टारगेट करों फिर देखों 2023 हमारे कब्जे में रहेगा. उनके इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत गर्माती नजर आ रही है. 

2023 हमारे कब्जे में रहेगा जाने नहीं देंगे
दरअसल, बीजेपी के कार्यकर्ताओं और प्रदेस पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि ''राहुल गांधी, कांग्रेस को भूल जाइए. आप सिर्फ भूपेश बघेल और विधायकों को टारगेट कीजिए. 2023 हमारे कब्जे में रहेगा जाने नहीं देंगे. क्योंकि कांग्रेस कोई चुनौती नहीं है, कांग्रेस धीरे-धीरे सभी राज्यों से सिमटती जा रही है. सभी राज्यों में कांग्रेस हार रही है. ऐसे में आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में भी यही होगा.'' ओम माथुर के इस बयान के बाद प्रदेश का राजनीतिक पारा गर्माता नजर आ रहा है. 

2023 की तैयारियों में जुटे हैं माथुर 
बता दें कि छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं, फिलहाल चार दिनों के दौरे पर पहुंचे माथुर लगातार राज्य बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक करने में लगे हैं. ओम माथुर भाजपा के प्रदेश मीडिया विभाग के कार्यालय का उद्घाटन भी किया, जो 2023 में होने वाले चुनाव से लिहाज से अहम माना जा रहा है. इससे पहले उन्होंने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए  2023 के लिए प्रवक्ताओं की शैली की जानकारी भी दी. 

सत्ता वापसी की कोशिशों में जुटी है BJP 
दरअसल, 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को छत्तीसगढ़ में करारी हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है. राज्य में बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष भी बदल दिए हैं, इसके अलावा भी पार्टी ने कई अहम बदलाव किए हैं. यही वजह है कि बीजेपी एक साल पहले से ही चुनाव की तैयारियों में जुटी है. 

ये भी पढ़ेंः ड्रोन और UAV हब बनेगा Chhattisgarh,बिजनेस समिट से भूपेश सरकार ने किये ये बड़े समझौते

Trending news