Chhattisgarh News: आदिवासी भाई- बहन की पिटाई को लेकर BJP पर बरसे कांग्रेस विधायक, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1776007

Chhattisgarh News: आदिवासी भाई- बहन की पिटाई को लेकर BJP पर बरसे कांग्रेस विधायक, कह दी ये बड़ी बात

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में बीते दिन एक आदिवासी भाई बहन को पीटने का मामला सामने आया था. जिसको लेकर के कांग्रेस (Congress MLA)विधायक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और भाजपा (BJP) को निशाना बनाया है.

Chhattisgarh News: आदिवासी  भाई- बहन की पिटाई को लेकर BJP पर बरसे कांग्रेस विधायक, कह दी ये बड़ी बात

Chhattisgarh News: बीते दिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी से एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक युवक एक आदिवासी युवक पर पेशाब करता नजर आ रहा था. जिसे लेकर के देश भर में हलचल मच गई थी. इसके बाद छत्तीसगढ़ ने मनेंद्रगढ़ (Manendragarh News) चिरमिरी भरतपुर जिले में एक आदिवासी भाई बहन को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया था. इसको लेकर के मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस (Congress) विधायक विनय जायसवाल ने भाजपा (BJP) पर निशाना साधा है. 

भाजपा पर साधा निशाना
हाल में ही छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में एक आदिवासी भाई बहन को बंधक बनाकर पीटने और दोनों से कपड़े और बर्तन धूलाने का मामला सामने आया था जिसको लेकर के मनेंद्रगढ़ विधानसभा से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा तभी उजागर होता है जब इस तरह के कृत्य सामने आते हैं. 

इसके अलावा विधायक ने एमपी की घटना का भी जिक्र किया और कहा कि भाजपा के लोग जिस विचारधारा के लोग हैं वह आदिवासी, दलित, पिछड़ा वर्ग के लोगों का दमन करती है. 

बात दें कि मनेंद्रगढ़ के खड़गवां की घटना के बाद पुलिस ने आरोपी उमेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी  इंदू ठाकुर भी आरोपी हैं. जो भाजपा की नेत्री बताई जा रही हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें: Cheetah Tejas Death: कूनो से आई फिर बुरी खबर! तेजस नाम के नर चीते ने तोड़ा दम

क्या था मामला 
दरअसल मनेंद्रगढ़ के खड़गवां थाना अंतर्गत बीती 10 जुलाई को पोड़ी बचरा पुलिस चौकी क्षेत्र आदिवासी भाई बहन खड़गवां स्कूल से अपना रिजल्ट लेने के बाद वापस अपने घर आ रहे थे. रास्ते में ही वो एक मोबाइल की दुकान पर पहुंचे इसी दौरान दुकानदार लड़की को दुकान के नीचे बुलाया. इसके बाद दुकान दार ने अपना दरवाजा बंद कर लिया और फिर लड़की के साथ बदतमीजी की. 

इसके बाद उसका भाई देर होता देख पहुंच गया. उसके पहुंचने के बाद जब वह छुड़ाने की कोशिश किया तो आरोपी ने उसके सर पर रॅाड से वार कर दिया. इसके बाद लड़के से जूता साफ करवाया और दोनों लोगों से मिल कर कपड़े बर्तन धुलवाया और पांच घंटे तक बंधक बनाकर रखा था.

 

 

Trending news