Chhattisgarh Mission 2023: छत्तीसगढ़ जीत के लिए अमित शाह ने फेंका पहला पांसा, रायपुर में कह गए ये बड़ी बातें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1322504

Chhattisgarh Mission 2023: छत्तीसगढ़ जीत के लिए अमित शाह ने फेंका पहला पांसा, रायपुर में कह गए ये बड़ी बातें

गृहमंत्री अमित शाह विशेष विमान से आज रायपुर पहुंचे. उन्होंने नवा रायपुर में NIA की नई बिल्डिंग का उद्घाटन किया. इसके बाद वो भाजपा की तरफ से मोदी@20 किताब पर परिचर्चा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदल दो, चुटकियों में नक्सलवाद खत्म हो जाएगा.

Chhattisgarh Mission 2023: छत्तीसगढ़ जीत के लिए अमित शाह ने फेंका पहला पांसा, रायपुर में कह गए ये बड़ी बातें

सत्य प्रकाश/रायपुर: पंडित दीनदयाल ऑडोटोरियम में ''मोदी @20'' पुस्तक पर परिचर्चा कार्यक्रम में देश के गृहमंत्री अमित शाह ने शिरकत की इस दौरान उन्होंने नक्सलवाद को लेकर बड़ा बयान दिया. साथ ही राजनीतिक गुगली भी फेंकी. उन्होंने वामपंथी उग्रवाद को खत्म करने के लिए प्रदेश की सरकार बदलकर बीजेपी को कमान देने का आवाहन किया. उन्होंने कहा सरकार बदल को नक्सलवाद खत्म हो जाएगा.

सरकार बदल दो वामपंथ उग्रवाद खत्म हो जाएगा
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि वामपंथी उग्रवाद की कसकर धज्जियां उड़ाने का काम पीएम मोदी ने किया है. वामपंथी उग्रवाद की वजह से मौतों में 66 फीसदी की कमी हुई है. छत्तीसगढ़ में सरकार बदल लो, यहां से भी वामपंथी उग्रवाद चुटकी में खत्म हो जाएगी. हमारी सरकार ने 2542 नये टावर प्रदेश के वामपंथ प्रभावित क्षेत्रों में और लगने है.

मंच से अमित शाह ने कहा
छत्तीसगढ़ के विकास और नक्सलवाद पर नकेल कसने में रमन सिंह ने अहम भूमिका निभाई. देश में किसी भी कोने में आप पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में पूछेंगे तो वो जरूर बताएंगे. सब अलग-अलग रूप में उन्हें देखते हैं. पीएम मोदी ने हमेशा अपने बजाय दूसरे के बारे में सोचा. देश को सर्वोच्च स्थान पर पहुंचाने के बारे में सोचा. इस पुस्तक से लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के रास्ते पर चलने की प्रेरणा मिलेगी. मोदी सरकार आने के बाद करोड़ों लोगों के खाने की व्यवस्था हुई, गैस सिलेंडर की व्यवस्था हुई.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के चीफ जस्टिस के नाम पर जज से ठगी, मिजोरम से पकड़ाया गिरोह

पहले भी कई लोग आए, गरीबी हटाओ का नारा लगाए, चुनाव में जीत भी गए, लेकिन गरीबी नहीं हटाया. लेकिन एक चाय वाले के घर में जन्म लेने वाले, गरीबी देखने वाले नरेंद्र मोदी ने गरीबों के बारे में सोचा और अलग-अलग योजनाएं लाकर उनके जीवन में परिवर्तन लाया.

                                       Buffalo Ride: भैंस को बनाया घोड़ा! बच्चे की सवारी का वीडियो वायरल

पीएम मोदी ग्रेट लिसनर हैं
गृहमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ग्रेट लिसनर हैं. उनकी सोच उदयमान हैं. वो कठोर प्रशासक हैं. जब बैंक अकाउंट लोगों के खोलने थे. उस वक्त पीएम मोदी खुद मोनिटरिंग करते थे. पीएम बेहद संवेदनशील व्यक्ति है. इसीलिए देश करोना को हराने में कामयाब हुआ. कोरोना आते ही उन्होंने वैज्ञानिकों की टीम बनाई कि भारत में ही टीका बनना चाहिए.

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर लोगों को श्रद्धा
गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर लोगों को श्रद्धा है. कोरोना टीके का दो डोज पर गया है और अब मुफ्त में प्रिकॉशन डोज भी लग रहा है. पीएम मोदी देश की चिंता करते हैं.

ये भी पढ़ें: महिला ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, लपटों से जला पूरा घर

यूपीए सरकार और सोनिया गांधी पर बड़ा निशाना
गृहमंत्री अमित शाह ने यूपीए सरकार और सोनिया गांधी पर बड़ा निशाना साधते हुए कहा कि यूपीए की सरकार में देश निराश हो गया था. मनमोहन सिंह की सरकार रही, लेकिन चलाती सोनिया गांधी थी. तब देश का भविष्य धुंधला हो गया था. घोटाले हो रहे थे. देश सोचने को मजबूर हो गया था. उसवक्त 2014 के चुनाव में 30 साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार बनी. मोदी सरकार से पहले परिवारवाद, भ्र्ष्टाचार और तुष्टिकरण ये तीन नासूर थे. परिवारवाद में राजनीतिक पार्टियां लिप्त थी. बेटा, नहीं तो घर का कोई और, कोई नहीं तो दामाद ही. और दामाद भी नहीं तो जगह खाली, लेकिन मोदी सरकार आने के बाद इन नासूर को उखाड़ फेंका गया. अब देश में परफॉर्मेंस को जनता चुनती है. यहां तीन नासूर नहीं चलते है.

                  Crocodile Video: चीते जैसा दौड़ा मगरमच्छ, फटी रह गईं लोगों की आंखें

देश में सरल सीधी द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया गया
गृहमंत्री अमित शाह ने मंच से आगे कहा कि देश में सरल सीधी द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया गया. आज छत्तीसगढ़ के आदिवासी भाई-बहन मोदी सरकार के इस फैसले पर गौरव करते हैं. मोदी सरकार ने वन बंधु कल्याण योजना शुरू किया है. पीएम मोदी पहले आम व्यक्ति हैं. फिर नेता हैं. वो अपने आप को प्रधान सेवक कहते हैं. उनके घर पर कोई गया होगा तो देखा होगा कि वो खिंचरी और छांछ लेते है.

पाकिस्तान के आतंकियों को घर में घुसकर जवाब दिया
पीएम मोदी ने पाकिस्तान के आतंकियों को घर में घुसकर जवाब दिया. सर्जिकल स्ट्राइक किया. पूरी दुनिया में संदेश दिया कि इजराइल और अमेरिका के बाद किसी को घर में घुसकर दंड देता है वो भारत है. पहले की सरकार के दौरान तो आतंकी हमारे जवान के सिर काट के ले जाते थे

ये भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री स्वरोजगार योजना के नाम पर ठगी, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

पीएम मोदी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता
पीएम मोदी जब भी बड़ा निर्णय लाते हैं. तो राहुल बाबा आ जाते है और 10-15 ट्वीट ठोक देते हैं. लेकिन बाद में लोग तारीफ करते है. फैसले की तब राहुल बाबा का मुंह देखने लायक होता है. पीएम मोदी दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं. रात 12 बजे के बाद अगर किसी का फोन मेरे पास आता है तो वो पीएम मोदी का होता है.

बच्ची का शिवतांडव सुन लोग हुए नतमस्तक, देखें महाकाल के दरबार का वीडियो

कई नेताओं ने की शिरकत
बता दें पंडित दीनदयाल ऑडोटोरियम में ''मोदी @20'' पुस्तक पर परिचर्चा कार्यक्रम में देश के गृहमंत्री अमित शाह ने शिरकत की. कार्यक्रम में शाह के अलावा पूर्व सीएम रमन सिंह सहित भाजपा के कई विधायक, सांसद और पदाधिकारी सभागार मौजूद रहें. भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नबीन भी इस दौरान सभागार में मौजूद रहें. अलग-अलग वर्ग से जुड़े प्रबुद्ध लोग सभागार में मौजूद रहें.

गृहमंत्री अमित शाह ने परिचर्चा शुरू होने से पहले ऑडोटोरियम परिसर में एक जोड़ी बैल की पूजा की. शाह ने बैलों की पूजा कर पोरा त्योहार भाजपा के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ी त्योहार और संस्कृति की झलक भी देखने को मिली. यहीं नहीं कार्यक्रम में भारतमाता की तस्वीर जिस टेबल पर रखी थी उसपर भी एक जोड़ी बैल की मूर्ति रखी गई थी. कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह का पारंपरिक तरीके से खुमरी और गौर सिंग पहनाकर स्वागत भी किया गया.

Trending news