पंडित धीरेंद्र शास्त्री को अब छत्तीसगढ़ के मंत्री ने दिया चैलेंज, बोले- इसे साबित करो नहीं तो पंडिताई छोड़ो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1537012

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को अब छत्तीसगढ़ के मंत्री ने दिया चैलेंज, बोले- इसे साबित करो नहीं तो पंडिताई छोड़ो

बागेश्वर धाम ( Bageshwar dham) वाले बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra krishna Shastri) को धर्मांतरण के मामले पर छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा (Kawasi Lakhma) ने बड़ी चुनौती दी है.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को अब छत्तीसगढ़ के मंत्री ने दिया चैलेंज, बोले- इसे साबित करो नहीं तो पंडिताई छोड़ो

सत्य प्रकाश/रायपुर: बागेश्वर धाम ( Bageshwar dham) वाले बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra krishna Shastri) को धर्मांतरण के मामले पर छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा (Kawasi Lakhma) ने बड़ी चुनौती दी है. कवासी लखमा ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस सरकार में धर्मांतरण नहीं हुआ है. उन्होंने कसम खाते हुए कहा कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री उनके साथ बस्तर चले और धर्मांतरण साबित कर दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो उन्हें पंडिताई छोड़नी होगी. 

बता दें कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का रायपुर में कथा के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि छत्तीसगढ़ वाले पागलों को भी जगना होगा. अब क्योंकि यहां भी धर्मांतरण हो रहा है और धर्म विरोधियों को लात मिलेगी. वहीं धर्मांतरण के मसले पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने ज़ी मीडिया से भी बातचीत में कहा है कि छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण के खिलाफ वे वनवासी कथा करेंगे.

23 जनवरी तक चलेगी कथा 
गौरतलब है कि नागपुर में कथा करने बाद अब धीरेंद्र शास्त्री महाराज राम कथा करने रायपुर पहुंचे हैं. उनकी राम कथा यहां 17 से 23 जनवरी तक चलेगी. वहीं पंडित पर अंधविश्वास फैलाने के आरोप लग रहे हैं. 

नागपुर में मिली चुनौती 
दरअसल हाल ही में नागपुर में धीरेंद्र शास्त्री (nagpur dhirendra shastri) की रामकथा के दौरान अंध श्रद्धा मूलन के संस्थापक श्याम मानव (nagpur shyam manav) ने आरोप लगाया कि वो लोगों को मूर्ख बनाने का काम कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने चुनौती दी कि अगर वो चमत्कार दिखाते हैं, तो वो उनको 30 लाख रुपये देंगे. इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मैं श्याम की चुनौती स्वीकार करता हूं. रायपुर में चुनौती स्वीकार करता हूं. श्याम यहां रायपुर आए, टिकट का खर्च मैं दूंगा. मैं कोई संत नहीं हूं, जैसे को तैसा जवाब देता हूं.

Trending news