Unique Chana wala: चने वाला सिखा देगा फर्राटेदार इंग्लिश! पूरे छत्तीसगढ़ में है फेमस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1229387

Unique Chana wala: चने वाला सिखा देगा फर्राटेदार इंग्लिश! पूरे छत्तीसगढ़ में है फेमस

Unique Chana wala: बलरामपुर में ठेले पर माइक और लाउडस्पीकर लगाकर चना बेचने वाले देवलखन गुप्ता ने थोड़ी बहुत अंग्रेजी अपने दोस्तों से सीख ली है और अंग्रेजी में बोलकर को अपने ठेले के चने की क्वालिटी बताते हैं और काफी चर्चित भी हैं.

Unique Chana wala: चने वाला सिखा देगा फर्राटेदार इंग्लिश! पूरे छत्तीसगढ़ में है फेमस

बलरामपुर: राजपुर बस स्टैंड पर पिछले करीब 30 वर्षों से चना की दुकान लगाकर चना बेचने वाले देवलखन गुप्ता काफी फेमस हैं. वह अपनी आवाज और बातों से बस स्टैंड में आने-जाने वाले यात्रियों और स्थानीय लोगों को बहुत आकर्षित करते हैं. ठेले पर माइक और लाउडस्पीकर लगाकर चना बेचने वाले देवलखन गुप्ता ने थोड़ी बहुत अंग्रेजी भी सीख ली है और अंग्रेजी में बोलकर को अपने ठेले के चने की क्वालिटी बताते हैं.

छत्तीसगढ़ के चने वाले से सीखिए फर्राटेदार इंग्लिश

कहां लगती है देवलाल की दुकान
राजपुर बस स्टैंड में चना बेचने का ऐसा अंदाज जो लोगों को आकर्षित करता है. ठेले पर माइक और लाउडस्पीकर लगाकर चना बेचने वाले देवलखन गुप्ता ने थोड़ी बहुत अंग्रेजी अपने दोस्तों से सीख ली है और अंग्रेजी में बोलकर को अपने ठेले के चने की क्वालिटी बताते हैं.

चना बेचने के लिए सीखी अंग्रेजी
देवलखन गुप्ता अंग्रेजी बोलकर अपने चने की खासियत यहां आने-जाने वाले यात्रियों और लोगों को बताते हैं. उन्होंने बताया कि वह ज्यादा पढ़े-लिखे तो नहीं हैं लेकिन फिर भी इंटरनेट की मदद से थोड़ी-बहुत अंग्रेजी सीखा है. जिसका उपयोग वह चना बेचने में कर रहे हैं.

भरे बाजार पति पैर पकड़ गिड़गिड़ाता रहा, महिला धड़ाधड़ चप्पलें बरसाती रही

आकर्षित करती है स्टाइल
देवलखन गुप्ता अपने ठेले पर माइक और लाउडस्पीकर लगाकर अंग्रेजी में अपने ठेले के चने की क्वालिटी बताते हैं. इनके बोलने का अंदाज राजपुर में काफी चर्चित हो गया है. जिसके चलते लोग यहां रूककर देवलखन के ठेले का चना जरूर खाते हैं. हर कोई उनकी इस टशन पर फिदा है.

LIVE TV

Trending news