CG Bajrang Dal: क्या छत्तीसगढ़ में बैन होगा बजरंग दल? जानें CM Baghel क्यों बोले- जरूरत पड़ी तो सोचेंगे
Advertisement

CG Bajrang Dal: क्या छत्तीसगढ़ में बैन होगा बजरंग दल? जानें CM Baghel क्यों बोले- जरूरत पड़ी तो सोचेंगे

CM Baghel On Bajrang Dal Banned: छत्तीसगढ़ में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के सवाल पर सीएम बघेल ने कहा कि जरूरत पड़ी तो सोचेंगे.

CM Baghel

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: कांग्रेस ने मंगलवार को कर्नाटक (Karnataka Election) के लिए अपने घोषणापत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के विवादास्पद प्रस्ताव के साथ सुर्खियां बटोरीं. साथ ही इस संगठन की तुलना प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से की. इसी को लेकर पूरे देश की सियासत गर्म है.वहीं कर्नाटक में कांग्रेस के मेनि्फेस्टो को लेकर राज्य (CG News) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है. सीएम बघेल ने कहा कि बैन लगाने की बात बजरंग दल को कहा गया है.बजरंगबली को नहीं कहा गया है. 

Chhattisgarh government jobs recruitment: सरकारी नौकरियों को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- कब आएंगी भर्तियां

गौरतलब है कि कर्नाटक में जारी कांग्रेस के मेनिफेस्टो में बजरंग दल को बैन करने की बात कही गई है. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने इसको बजरंग बली से जोड़ा है. इस बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मोदी जी फेंकने में बहुत माहिर है. जो चीज पाकिस्तान का यह उसको भारत का बता देते हैं. बैन लगाने की बात बजरंग दल को कहा गया है, बजरंग बली को नहीं कहा गया है.

प्रधानमंत्री कितना झूठ बोलेंगे:सीएम बघेल
सीएम बघेल ने कहा कि  बजरंगबली के नाम से आप गुंडागर्दी कर रहे हो. बजरंग नाम जोड़ कर यह उचित नहीं है. अयोध्या के राम मंदिर का ताला खुलवाने का काम राजीव गांधी ने किया था. प्रधानमंत्री के रूप में वो कितना झूठ बोलेंगे. पीएम मोदी पर अक्रामक होते हुए सीएम ने कहा कि वो इतना झूठ बोलते हैं कि लोग उनकी बातों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.इसमें भी वो झूठ बोल गए. छत्तीसगढ़ में कम गुंडागर्दी कर रहे हैं हम सब देख रहे हैं.

क्या छत्तीसगढ़ में भी बैन होगा बजरंग दल?
वहीं क्या छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल को बैन किया जाएगा. इस सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यहां के बजरंगी गड़बड़ की तो ठीक भी कर दिए हैं हम लोग. जरूरत पड़ेगी तो यहां भी सोचेंगे.

Trending news