Chhattisgarh News: रेप पीड़िता ने की SP ऑफिस में आत्मदाह की कोशिश, चौंकाने वाली है वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1804174

Chhattisgarh News: रेप पीड़िता ने की SP ऑफिस में आत्मदाह की कोशिश, चौंकाने वाली है वजह

Kawardha Rape Case: छत्तीसगढ़ के कर्वधा में  पुलिस अधीक्षक कार्यालय (SP office News) पर उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक रेप पीड़िता युवती ने आत्मदाह का प्रयास किया. हालांकि पुलिस कर्मियों की मुस्तैदी से उसे बचा लिया गया. 

Chhattisgarh News: रेप पीड़िता ने की SP ऑफिस में आत्मदाह की कोशिश, चौंकाने वाली है वजह

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा ( Kawardha Rape Case) में एक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उस वक्त खलबली बच गई जब एक रेप पीड़िता आत्मदाह करने पहुंची. युवती के द्वारा आत्मदाह की बात सुनते ही ऑफिस में सनसनी फैल गई. युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

क्या है मामला 
पूरा मामला छत्तीसगढ़ के कवर्धा का है. यहां पर एक रेप पीड़िता पुलिस अधिक्षक कार्यालय पर आत्मदाह करने पहुंची जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. युवती ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर जान देने की भी कोशिश की हालांकि पुलिस कर्मियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए उससे पेट्रोल औऱ माचिस को छीना. इसके बाद विभाग के लोगों से महिला ने अपनी आपबीती सुनाई. 

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi News: कांग्रेस अध्यक्ष के बाद अब राहुल गांधी का MP दौरा स्थगित! यहां होनी थी जनसभा

युवती ने लगाया आरोप 
युवती ने पुलिस से बताया कि एक युवक ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई बार अनाचार किया. उसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया था, लेकिन युवक पर रिहा हो गया है. साथ ही साथ बताया कि आरोपी युवक ने युवती को शादी करने का प्रलोभन देकर रायपुर के लॉज में रेप किया, इसके बाद आरोपी युवक के परिजनों ने रायपुर के लॅाज में पहुंचकर युवती के साथ बुरी तरह से मारपीट की.  लेकिन पुलिस ने केवल मुख्य आरोपी के ऊपर FIR दर्ज करके उसे जेल भेजा था. बाकि औऱ किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

युवती ने बताया कि उसके साथ 6 लोगों ने मिलकर मारपीट की. लेकिन उन लोगों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई. इससे नाराज होकर युवती ने ऐसा कदम उठाया. युवती पांडातराई थाना के मझोली गांव की रहने वाली है. अब देखने वाली बात होगी कि इस पर पुलिस आगे क्या एक्शन लेती है. बता दें कि इससे पहले भी छत्तीसगढ़ में कई मामले देखें गए हैं जहां पर युवती ने आत्मदाह का प्रयास किया था. 

Trending news