Pendra Bus Accident: अयोध्या से रायपुर जा रही बस पलटी, छत्तीसगढ़ के पेंड्रा-गौरेला में हादसा
Advertisement

Pendra Bus Accident: अयोध्या से रायपुर जा रही बस पलटी, छत्तीसगढ़ के पेंड्रा-गौरेला में हादसा

Bus Accident In Pendra: पेंड्रा गौरेला मरवाही के लालपुर में एक बस हादसे का शिकार (Uncontrolled Bus Overturned) हो गई. इसमें सवार करीब 70 लोगों में से 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बस अयोध्या से रायपुर (Ayodhya to Raipur) के लिए जा रही थी.

Pendra  Bus Accident: अयोध्या से रायपुर जा रही बस पलटी, छत्तीसगढ़ के पेंड्रा-गौरेला में हादसा

Bus Accident In Pendra: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पेंड्रा गौरेला मरवाही (Gorela, Marwahi) से एक बस हादसे की घटना सामने आई है. हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने प्रशासन और एंबूलेंस की सूचना दी. इसपर मौके पर आई पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा और फंसे लोगों को बस से बाहर निकाला.

अनियंत्रित होकर पलटी खाई
बताया जा रहा है अयोध्या से रायपुर जा रही बसे  (Ayodhya to Raipur) वेंकटनगर और गौरेला के बीच में लालपुर गांल के पास अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. घटना के समय बस में 60 से 70 यात्री सवार थे. घटना सुबह 5 बजे के आसपास की बताई जा रही है. इसमें 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें 2 बच्चे, 3 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: MP समेत 8 राज्यों के 70 के ठिकानों पर NIA Raid, आपराधिक सिंडिकेट के खिलाफ अभियान

परिजनों को किया जा रहा सूचित
बस अयोध्या के नरेश ट्रेवल्स की बताई जा रही है. घायलों में कौन यात्री कहां का है इस बात की जानकारी लेकर परिजनों को सूचित किया जा रहा है. बताया जा रहा है बस में सभी लोग रायपुर के आसपास के लोग थे. वो रामलला के दर्शन और अयोध्य भ्रमण के लिए गए थे. वहां से वो अपने निवास के लिए लौट रहे थे. तभी हादसे का शिकार हो गए.

हादसा संभावित है ये इलाका
बता दें मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ बॉर्डर से सटा वेंकल नगर और लालापुर का ये इलाका हादसा संभावित क्षेत्र है. इसके साथ ही यहां चलने वाली ज्यादात वाहन ओवरलोड निकलते हैं. इस कारण यगहां हमेशा ही हादसे की आशंका बनी रहती है. इसक बाद भी बस संचालक न तो कोई सीख लेते हैं और न ही सुधार करते हैं. वहीं प्रशासन भी ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है. वहीं इन हालातों में सफर करने वाले यात्री भी अपनी जान दाव लग देते हैं.

Trending news