Big Accident In CG: सारंगढ़ में डंपर ने 5 बच्चों को रौंदा, कवर्धा में 2 ट्रकों की टक्कर; 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1627171

Big Accident In CG: सारंगढ़ में डंपर ने 5 बच्चों को रौंदा, कवर्धा में 2 ट्रकों की टक्कर; 4 लोगों की मौत

Accident In Sarangarh And Kawardha: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में एक डंपर के चपेट में आने से 2 बच्चों को मौत हो गई है. वहीं कवर्धा में दो ट्रकों की भिड़ंत में दो लोग मारे गए हैं. दोनों ही मामलों में 5 लोग घायल है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Big Accident In CG: सारंगढ़ में डंपर ने 5 बच्चों को रौंदा, कवर्धा में 2 ट्रकों की टक्कर; 4 लोगों की मौत

Accident News: सारंगढ/कवर्धा। छत्तीसगढ़ में रविवार को दो भीषण सड़क हादसे हो गए. इसमें 4 लोगों की मौत हो गई है. पहली घटना सारंगढ़ जिले के बटाउपाली में हुई है. जहां एक डंपर ने 5 बच्चों को रौंद दिया, जिससे 2 की मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना कवर्धा में हुई है, जहां दो ट्रक आपस में भिड़ गए, जिससे दो लोगों की मौत हो गई.

डंपर ने 5 बच्चों को रौंदा
सारंगढ़ जिले के सरायपाली मार्ग बटाउपाली में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां डंफर ने 5 बच्चों को कुचल दिया. इसमें से 2 की मौत हो गई. वहीं 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है. डंपर चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया है. बच्चो की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है. मौके पर पुलिस और प्रशासन का अमला पहुंच गया. बताया जा रहा है बच्चे तालाब नहाने जा रहे थे तभी हादसा हुआ है.

ये भी पढ़ें: अजब-गजब बिजली विभाग!बिल नहीं चुकाने पर की भैंसों की कुर्की; भड़के CM और ऊर्जा मंत्री

सारंगढ़ SDOP स्नेहिल साहू ने बताया कि कोतवाली थाना सारंगढ़ के सरायपाली मार्ग बटाउपाली का मामला है. बच्चे तालाब नहाने जा रहे थे तभी घटना हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. डंपर चालक की तलाश की जा रही है.

ट्रकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत
कवर्धा के NH-30 रायपुर-जबलपुर मार्ग में पोंडी बायपास में दो ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. सीमेंट से भरे ट्रक और लकड़ी के पटिया से भरे ट्रक में ये टक्कर हुई है. हादसा इतना भीषण था कि एक ट्रक ड्राइवर और एक हेल्पर की मौत भी हो गई. दूसरे ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

PM Kisan Yojana: 14वीं किस्त से पहले बुरी खबर! इन किसानों से वसूली जाएगी सम्मान निधि

पूरा मामला पोंडी चौकी क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि सीमेंट से भरा ट्रक रायपुर की ओर से आ रहा था. दूसरी ओर पटिया से भरा ट्रक एमपी की ओर से रायपुर की ओर जा रहा था. पोंडी बायपास के पास दोनों में टक्कर हो गई. इसमें पटिया से भरे ट्रक के ड्राइवर और सीमेंट से भरे ट्रक के हेल्पर की मौत हो गई.

Nag Nagin Romance: रेलवे ट्रैक पर चल रहा था नाग-नागिन का रोमांस तभी आ गई मालगाड़ी, फिर हुआ अचंभा! देखें वीडियो

Trending news