चेहरे पर कालिख पोत कर आरोपियों का निकाला गया जुलूस, इस गुनाह को दिया था अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1228101

चेहरे पर कालिख पोत कर आरोपियों का निकाला गया जुलूस, इस गुनाह को दिया था अंजाम

भिलाई में रंजीत सिंह हत्याकांड में शामिल 6 आरोपियों का जुलूस निकाला गया. बता दें कि आपसी रंजिश के चलते रंजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी.

रंजीत सिंह हत्याकांड

हितेश शर्मा/दुर्ग: भिलाई में रंजीत सिंह हत्याकांड में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मुख्य आरोपी लोकेश पांडे अभी भी फरार है. पुलिस इसकी तलाश कर रही है. इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद सभी आरोपितों के चेहरे पर कालिख पोत कर घटना स्थल तक जुलूस निकाला गया. 

रंजीत सिंह की हुई थी हत्‍या 
दरअसल बीते दिनों आपसी रंजिश के चलते बदमाश रंजीत सिंह की इन सातों आरोपियों ने बेसबॉल-स्पीक हॉकी से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस स्पेशल हंड्रेड की टीम इस मामले की जांच में जुट गई थी. सभी आरोपितों को राजनांदगांव से गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा भिलाई जिले के दो महामंत्रियों को आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पद से हटा दिया गया है.

दोनों आरोपियों को पद से हटाया गया
भाजयुमो ने प्रदेश संगठन के निर्देश पर यह कार्रवाई की है. दोनों के आपराधिक रिकॉर्ड को देखते हुए भाजयुमो ने यह कार्रवाई की है. भाजयुमो भिलाई जिलाध्यक्ष शरद सिंह ने भाजपा भिलाई जिलाध्यक्ष वीरेंद्र साहू की सहमति से इन दोनों को पद से हटा दिया है. इस संबंध में भाजयुमो अध्यक्ष ने एक आदेश भी जारी किया है. कैंप 1 में शनिवार की रात भाजयुमो महासचिव लोकेश पांडेय हत्याकांड में शामिल रहे हैं. रंजीत की हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को सुपेला शास्त्री अस्पताल के पास फेंक दिया था. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि लोकेश पांडे फरार है.

Trending news