रेप मामले में बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की हो सकती है गिरफ्तारी, कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस
Advertisement

रेप मामले में बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की हो सकती है गिरफ्तारी, कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस

Bhanupratappur By Election: झारखंड पुलिस कांकेर पहुंची है. पुलिस भाजपा प्रत्यशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने पहुंची है.

 Bhanupratappur by-election candidate Brahmanand Netam)

कांकेर: छत्तीसगढ़ में राजनीतिक घमासान तेज है. बीजेपी और कांग्रेस उप चुनाव से पहले एक दूसरे पर हमलावर हैं और इसी बीच झारखंड पुलिस भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के भानुप्रतापपुर उपचुनाव के प्रत्याशी (Bhanupratappur by-election candidate Brahmanand Netam) ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार कर सकती है. बता दें कि झारखंड पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी को गिरफ्तार करने के लिए कांकेर पुलिस को संपर्क किया है. इसी के चलते राज्य की सियासी सरगर्मियां गर्म हो गई हैं.

Delhi MCD के रण में उतरेंगे सीएम शिवराज, कई जगहों पर आज जनसभाएं, पीएम मोदी से भी कर सकते हैं मुलाकात

गौरतलब है कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव में 1 हफ्ते का भी कम समय का बचा है और ऐसे में अगर बीजेपी प्रत्याशी पर  कार्रवाई होती है तो उपचुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है.

बीजेपी प्रत्याशी पर लगे रेप के आरोप 
बता दें कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए बीजेपी के प्रत्याशी पर रेप के आरोप लगे हैं. कांग्रेस लगातार ब्रम्हानंद नेताम के नामांकन को रद्द करने की मांग कर रहे हैं. वहीं भाजपा ने उनका बचाव कर रही है. भाजपा ने इसे कांग्रेस की साजिश करार दिया है.

कांग्रेस ने की निर्वाचन आयोग में शिकायत
कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम का नामांकन रद्द करने की मांग को लेकर राज्य चुनाव आयोग पहुंचा था. कांग्रेस ने मुख्य चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंपा था. कांग्रेस ने आवेदन में कहा कि ब्रम्हानंद नेताम की तरफ से शपथ पत्र में गलत जानकारी दी है. कांग्रेस का कहना है कि ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ नाबालिग से रेप का मामला दर्ज किया गया है, लेकिन उन्होंने हलफनामे में इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

कोर्ट जाएगी बीजेपी
मामले को लेकर बीजेपी का कहना है कि हम ये चुनाव मजबूती और मुद्दों के साथ लड़ेंगे. कांग्रेस ने न केवल ब्रह्मानंद नेताम का अपमान किया है. बल्कि यह पूरे आदिवासी समाज का अपमान है.कानूनी कार्रवाई के लिए हम कानूनी सलाह लेंगे, लेकिन अभी के लिए जनता की अदालत में जाएंगे. मामला  2019 का है तो आज कांग्रेस कैसे जागी? पुलिस और कांग्रेस के नेता अब तक कहां सो रहे थे? पूरा मामला कांग्रेस की साजिश है. ये मामला अब कोर्ट का है.

Trending news