Bhilai: खेलते हुए 6 साल का बच्‍चा हो गया गायब, CCTV से भी नहीं म‍िल पा रहा क्‍लू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1265739

Bhilai: खेलते हुए 6 साल का बच्‍चा हो गया गायब, CCTV से भी नहीं म‍िल पा रहा क्‍लू

छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग ज‍िले में एक 6 साल का बच्‍चा घर से प्‍लेग्राउंड में खेलने गया लेक‍िन कई घंटों बाद भी वापस नहीं लौटा. पर‍िजनों ने बच्‍चे की म‍िस‍िंग की र‍िपोर्ट थाने में दर्ज करवाई लेक‍िन 2 द‍िन बाद भी बच्‍चे की कोई खोजखबर नहीं म‍िल सकी है. 

Demo Photo

ह‍ितेश शर्मा/ दुर्ग: छत्‍तीसगढ़ के भ‍िलाई में एक 6 साल का बच्‍चा गायब हुआ तो हड़कंप मच गया. भिलाई के कैंप 1 बैकुंठधाम से खेलते-खेलते एक 6 साल का बच्चा गायब हो गया. सोमवार शाम 6 बजे की घटना बताई जा रही है लेक‍िन बुधवार तक भी उसकी कोई खोज खबर नहीं म‍िल सकी है. 

बच्‍चे को लापता हुए हो चुके हैं 2 द‍िन 

काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने बच्चे की तलाश की लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला. इसके बाद रात भर परिजन यहां-वहां ढूंढते रहे. इसके बाद बुधवार की सुबह छावनी थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई. बच्चे के लापता हुए 2 दिन हो चुके हैंं. पुलिस तत्परता से बच्चे की खोज में लगी हुई है. 

मां की श‍िकायत पर मामला दर्ज 

भिलाई के बैकुंठधाम से 6 साल का बच्चा यश आनंद लापता है. बच्चे की मां रजनी आनंद की शिकायत पर मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश की जा रही है. 

शाम को खेलने के ल‍िए न‍िकला था बच्‍चा 

परिजनों ने बताया कि यश आनंद सोमवार शाम को खेलने निकला था और इसके बाद से वह गायब है. शिकायत के बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी है. सोमवार के बाद मंगलवार की रात तक बच्चे का कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

सीसीटीवी से भी नहीं म‍िल पा रहा क्‍लू 

परिजनों से पूछताछ में किसी से दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है. बहरहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है लेकिन कुछ क्लू नहीं मिल पाया है. इस बीच छावनी पुलिस ने अपील भी जारी की है. छावनी पुलिस के मुताबिक, 6 साल का यश अपना नाम बता सकता है. उसने नीले रंग की शर्ट पहनी हुई है. छावनी पुलिस ने बच्चे के संबंध में जानकारी मिलने में थाने सूचना देने की अपील भी की है. हालांकि इस पूरे मामले पर छावनी पुलिस ने अपहरण की धारा के अंतर्गत शिकायत दर्ज कर ली है. परिजनों की शिकायत पर छावनी पुलिस ने मामले में धारा 363 के तहत केस दर्ज किया है. 

प्‍यार के जाल में फंसाकर लड़की बनाती थी शादी का दबाव, इनकार पर रेप केस दर्ज कराकर ब्‍लैकमेलिंंग

Trending news