कटनी वायरल वीडियो केस: देर रात GRP पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुई FIR, जीतू पटवारी का आमरण अनशन खत्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2406220

कटनी वायरल वीडियो केस: देर रात GRP पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुई FIR, जीतू पटवारी का आमरण अनशन खत्म

Katni News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में GRP पुलिस द्वारा महिला और नाबालिग की पिटाई के मामले में केस दर्ज हो गया है. पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR होने के बाद MP PCC चीफ जीतू पटवारी ने अपना आमरण अनशन भी खत्म कर दिया है. 

Katni News

Katni Viral Video Case: कटनी जिले में महिला और नाबालिग को बेरहमी से पीटने के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है. गुरुवार देर रात कटनी के रंगनाथ नगर पुलिस थाने में GRP थाना प्रभारी समेत पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. MP PCC चीफ जीतू पटवारी इस मामले में FIR दर्ज की मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठ गए थे. करीब 4 घंटे तक थाने में उनका धरना जारी रहा. इसके बाद रात में पुलिस ने दलित महिला और नाबालिग के साथ हुई क्रूरता को लेकर मामला दर्ज किया. 

FIR दर्ज
पुलिस ने इस मामले में GRP पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. 

भूख हड़ताल पर पटवारी
इस मामले में पीड़ितों से मिलने के लिए MP PCC चीफ जीतू पटवारी गुरुवार को कटनी पहुंचे.  जिले के रंगनाथ नगर पुलिस थाने में जीतू पटवारी सहित कांग्रेस नेताओं ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR की मांग और धरने पर बैठ गए. वहीं, जीतू पटवारी ने कहा कि कटनी में दलित परिवार के साथ हुई क्रूरता के दोषियों पर जब तक FIR नहीं होगी, तब तक वे आमरण अनशन करेंगे.

देखें वीडियो- आमरण अनशन पर जीतू पटवारी, FIR दर्ज होने तक नहीं खाएंगे अन्न, थाने में धरना जारी

किया गया सस्पेंड
इस मामले में पहले ही महिला थाना प्रभारी, तीन आरक्षक, एक महिला आरक्षक और एक प्रधान आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया था. वहीं, CM मोहन यादव ने भी ट्वीट कर एक्शन लेने की बात कही थी. 

पढ़ें पूरी खबर- कटनी वायरल वीडियो मामले में बड़ी कार्रवाई, कई पुलिस कर्मी निलंबित

जानें क्या है मामला
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला TI समेत GRP पुलिसकर्मी बड़ी ही बेरहमी से  बुजुर्ग महिला और उसके पोते को डंडे से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे हैं. जांच में सामने आया कि वीडियो एक साल पुराना है. दीपक वंशकार नाम के शख्स के खिलाफ कटनी GRP थाना में 19 मामले दर्ज हैं. वीडियो में जिस महिला और नाबालिग को बेरहमी से पीटा जा रहा है, वे दोनों इस शख्स के परिजन हैं. बीते साल दीपक वंशकार के चोरी के अपराध में फरार होने पर पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था. 

पढ़ें पूरी खबर- थाने में दादी-पोते की पिटाई, वीडियो से आया मध्य प्रदेश में सियासी भूचाल, अब सामने आई पूरी सच्चाई

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news