2 दिन पहले लापता हुई बच्ची का शव मिला, हंगामे के बाद भारी पुलिस बल तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2447385

2 दिन पहले लापता हुई बच्ची का शव मिला, हंगामे के बाद भारी पुलिस बल तैनात

Bhopal News: शाहजहांनाबाद से लापता हुई 5 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है. बच्ची शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र स्थित बाजपेयी नगर मल्टी से मंगलवार दोपहर लापता हो गई थी.

 

2 दिन पहले लापता हुई बच्ची का शव मिला, हंगामे के बाद भारी पुलिस बल तैनात

Bhopal News In Hindi: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर आई है. बता दें कि भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके से लापता 5 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है. बच्ची मंगलवार से लापता थी. शव ब्लॉक नंबर 1 में पानी की टंकी में मिला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: आज हरियाणा में हुंकार भरेंगे CM मोहन यादव, दादरी और भिवानी में संबोधित करेंगे जनसभा

पानी की टंकी में मिला शव
शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र के बाजपेयी मल्टी से मंगलवार दोपहर लापता हुई 5 वर्षीय बच्ची का शव उसी मल्टी के ब्लॉक नंबर 1 में पानी की टंकी में मिला. शव मिलने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है. 

2 दिन पहले लापता हुई थी बच्ची
बच्ची शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजपेई नगर की मल्टी से मंगलवार को सुबह करीब 12 बजे से अपनी मल्टी से गायब हो गई थी. वह अपनी दादी के साथ घर पर अकेली थी. गायब होने से पहले वह मल्टी के ही अन्य फ्लैट में किताब लेने गई थी. तभी से बच्ची लापता थी. मासूम बच्ची के गायब होने के पहले का CCTV फुटेज भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें: शाजापुर के दो पक्षों में भीषण झड़प, पथराव और फायरिंग, पुलिसकर्मियों पर हमला, एक की मौत

100 पुलिसकर्मियों की टीम कर रही थी तलाश
बता दें कि 100 पुलिसकर्मियों की टीम बच्ची की तलाश कर रही थी. आसपास के लोगों का कहना है कि जब बच्ची लापता हुई थी, तब नगर निगम की स्मॉग मशीन से धुआं निकल रहा था. किसी अनहोनी की आशंका पर जांच और तलाशी भी की गई. बच्ची की तलाश में ड्रोन, डॉग स्क्वॉड, साइबर और 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी जुटे थे. पुलिस ने आसपास की बहुमंजिला इमारतों में 1000 से ज्यादा फ्लैटों की तलाशी भी ली थी. बच्ची के परिवार से पूछताछ की गई और घर के सामान की तलाशी ली गई.

पुलिस को हत्या का संदेह
5 साल की बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस को हत्या का शक है. पुलिस ने 2 संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. बच्ची के बड़े पिता और दादी उसी बाजपेयी मल्टी के फ्लैट की पहली मंजिल पर रहते हैं जहां बच्ची अपने माता-पिता के साथ रहती थी. मंगलवार को जब बच्ची के माता-पिता काम पर गए थे तो बच्ची की मां उसे आंगनवाड़ी में छोड़ गई थी. दादी उसे आंगनवाड़ी से लेकर आई. 

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने बच्ची की तलाश में भोपाल का चप्पा-चप्पा छान मारा. पुलिस का दावा है कि उन्होंने आसपास की बहुमंजिला इमारतों में रहने वाले 1000 लोगों से बात की, ड्रोन, सीसीटीवी, डॉग स्क्वॉड, क्राइम, साइबर का इस्तेमाल किया और हर तरह से तलाश की. गुरुवार दोपहर बच्ची इसी बहुमंजिला इमारत के बंद फ्लैट में पानी की टंकी में मिली. पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news