Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1977098
photoDetails1mpcg

MP News: एमपी की इस विधानसभा में हुआ 100% मतदान! महोतस्व का हुआ आयोजन, देखें तस्वीरें

MP News: मध्य प्रदेश मानपुर विधानसभा सीट के धूपखड़ा गांव में एमपी चुनाव के लिए 100 प्रतिश मतदान रिकॉर्ड किया गया. ऐसे में गांव में महोत्सव का आयोजन किया गया. तस्वीरों में देखिए कैसे मनाया गया जश्न- 

1/7

MP Chunav 2023: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले की मानपुर विधानसभा सीट के एक गांव में चुनाव के लिए 100 प्रतिशत वोटर्स ने अपना-अपना वोट दिया. बात हो रही है मानपुर विधानसभा सीट के धूपखड़ा गांव की. इस गांव में कुल मतदाताओं की संख्या 708 है. 17 नवंबर को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए हुई वोटिंग में इस गांव के सभी 708 मतदाताओं ने वोट दिया. इस उपल्ब्धि पर धूपखड़ा गांव में महोत्सव का आयोजन किया गया. इस दौरान प्रशासन ने मतदाताओं का आभार जताया. साथ ही वृद्ध,महिला एवं युवा मतदाताओं का सम्मान किया. 

 

2/7

आदिवासी बाहुल्य उमरिया जिले की मानपुर विधानसभा के धूपखड़ा गांव में 100 प्रतिशत वोटिंग दर्ज होने पर जिला प्रशासन एवं स्वीप टीम ने महोत्सव का आयोजन कर मतदाताओं का आभार प्रदर्शन किया. 

 

3/7

कार्यक्रम में गांव की मूलभूत सुविधाओं की आवश्यकता और विकास पर  नागरिकों से चर्चा की गई. 

 

4/7

महोत्सव में प्रशासन ने मतदाताओं का आभार जताया. साथ ही वृद्ध,महिला एवं युवा मतदाताओं का सम्मान किया. 

 

5/7

आयोजन की शुरुआत गांव के बाहर पारंपरिक रूप से स्थापित बघेसुर से की गई. इस दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी समेत सभी अधिकारियों ने गांव के चिन्हित पांच मतदाता जिसमें वृद्ध, महिला एवं युवा वर्ग का सम्मान किया. 

 

6/7

जिला निर्वाचन अधिकारी ने गांव के नागरिकों से कहा की शत-प्रतिशत मतदान की इस परंपरा को गांव वालों को ही बनाए रखना होगा. इस आयोजन में ग्रामीणों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. साथ ही सीईओ जिला पंचायत एवं स्वीप प्रभारी इला तिवारी सहित जिला प्रशासन की टीम मौजूद रही.

 

7/7

बता दें कि धूपखड़ा गांव ग्राम पंचायत भौतरा का सम्मिलित ग्राम है, जहां 708 मतदाता थे और सभी 708 मतदाताओं ने विधानसभा निर्वाचन में हिस्सा लेकर अपनी भागीदारी निभाई . सबने लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना योगदान दिया.