MP Election 2023: कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, CM शिवराज के रिश्तेदार का नाम भी शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1933839

MP Election 2023: कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, CM शिवराज के रिश्तेदार का नाम भी शामिल

मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. ऐसे में शनिवार को कांग्रेस ने राज्य में होने वाले चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों को लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में कांग्रेस के 40 दिग्गजों के नाम है.

MP Election 2023: कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, CM शिवराज के रिश्तेदार का नाम भी शामिल

MP Congress Star Campaigner List 2023: मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. ऐसे में शनिवार को कांग्रेस ने राज्य में होने वाले चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों को लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में कांग्रेस के 40 दिग्गजों के नाम है. इस लिस्ट में सीएम शिवराज के रिश्तेदार का नाम भी शामिल है. जिनका नाम संजय मसानी है. हालांकि वो कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष है. 

कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची
इस लिस्ट में कांग्रेस ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सोनिया गांधी सहित 40 लोगों को शामिल किया गया है. जिनमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कमलनाथ, भूपेश बघेल, अशोक गहलोत, कन्हैया कुमार का नाम शामिल है. वहीं  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय मसानी भी कांग्रेस मध्य प्रदेश के स्टार प्रचारक की लिस्ट में हैं.

वहीं केसी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला, मुकुल वासनिक जितेंद्र सिंह,  नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह, दिग्विजय सिंह, सुखविंदर सिंह सुक्कू, दीपक बावरिया, कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी, अरुण यादव, कमलेश्वर पटेल ,ओमकार मरकाम, अजय सिंह, विवेक तन्खा, राजमणि पटेल, सचिन पायलट, नकुलनाथ, मीनाक्षी नटराजन, जीतू पटवारी, राज बब्बर, आरिफ मसूद ,शेख अलीम, संजय मसानी, सुनील केदार, अशोक सिंह, राजा बुंदेला स्टार प्रचारक बनाए गए है. 

बीजेपी ने साधा निशाना
वहीं कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट पर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा कि रागिनी नायक , शोभा ओझा, विभा पटेल का नाम नदारद है. सूची में शामिल कई ऐसे स्टार प्रचारक जो खुद की सीट बचाने में ही लगे हुए हैं. इस सूची में नकुलनाथ का नाम लेकिन जयवर्धन सिंह का नाम नहीं. टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले कन्हैया कुमार का नाम भी कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल है

खबर पर अपडेट जारी है...

Trending news