MP Chunav 2023: इंदौर पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ! शहर की सबसे हॉट सीट पर रोड शो किया गया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1951087

MP Chunav 2023: इंदौर पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ! शहर की सबसे हॉट सीट पर रोड शो किया गया

MP Chunav: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सबसे बड़ी विधानसभा सीट बन चुकी इंदौर विधानसभा सीट नंबर एक पर पहुंचीं. जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में रोड शो किया.

MP Chunav 2023

MP Chunav 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा की तारीख नजदीक आते ही सभी बड़े नेता जनता के बीच नज़र आ रहे है. इसी कड़ी में आज इंदौर की सबसे हॉट सीट बन चुकी विधानसभा क्रमांक एक में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहुंची. उन्होंने संजय शुक्ला के समर्थन में रोड शो किया. बता दें कि यें तीन दिन में प्रियंका गांधी का इंदौर में दूसरा दौरा है.

प्रियंका गांधी ने किया रोड शो
विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस रखी है. यही वजह है कि इंदौर में प्रियंका गांधी ने तीन दिन के भीतर दो दौरे किए. उन्होंने आज विधानसभा एक से कांग्रेस उम्मीदवार संजय शुक्ला के समर्थन में रोड शो किया. इस रोड शो की शुरुआत गणेश बाग तिराहा से हुई. इस रथ में प्रियंका के साथ संजय शुक्ला और अंजली शुक्ला भी सवार थे. मार्ग में स्थान - स्थान पर उनका स्वागत किया गया. यह रोड शो कुशवाहा नगर, कुशवाहा नगर मेनरोड, बाणेश्वर कुंड होते हुए बाणगंगा नाका पर आकर समाप्त हुआ.

प्रियंका गांधी के रोड शो को लेकर कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया,'कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने इंदौर-1 विधानसभा के विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला जी के समर्थन में भव्य रोड-शो किया."बढ़ाइये हाथ, अब कमलनाथ"

सिंधिया ने उज्जैन में किया प्रचार
वहीं, दूसरी ओर बुधवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन की घट्टिया विधानसभा भाजपा प्रत्याशी सतीश मालवीय के लिए प्रचार प्रसार करने पहुंचे. जहां क्षेत्र में उन्होंने उद्बोधन के दौरान सिंधिया राजघराने के शासन काल की उपलब्धिया और माधवराव सिंधिया के कामों को गिनाया. कमलनाथ और दिग्विजय पर सिंधिया जमकर बरसे. अपने उद्बोधन में सिंधिया ने कहा कि महाकाल मंदिर सिंधिया ने बनवाया और कमल के फूल ने महाकाल लोक बनवा दिया ये संयोग है. भाजपा के गुणगान भी सिंधिया ने गाए केंद्र राज्य की योजनाएं गिनाई.

Trending news