MP Politics: सस्पेंस के बीच इन जगहों में फोकस कर रहे CM शिवराज ? BJP को मिला था 0 रिजल्ट
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1998181

MP Politics: सस्पेंस के बीच इन जगहों में फोकस कर रहे CM शिवराज ? BJP को मिला था 0 रिजल्ट

MP Political News: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को नई सरकार का गठन करना है. इससे पहले शिवराज सिंह चौहान CM फेस के सस्पेंस के बीच उन जगहों पर फोकस कर रहे हैं, जहां बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिली है.

MP Politics: सस्पेंस के बीच इन जगहों में फोकस कर रहे CM शिवराज ? BJP को मिला था 0 रिजल्ट

MP News: भोपाल/श्योपुर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद रिजल्ट सबके सामने हैं. लेकिन, अब बीजेपी में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. पार्टी अभी इस सोच में है की शिवराज सिंह चौहान को रिपीट किया जाए या उनके स्थान पर किसी और को लाया जाए. कई नामों पर चर्चा चल रही है. दिल्ली में बैठकें हो रही है. इस बीच शिवराज सिंह चौहान का फोकस कही और ही है. वो लगातार उन जगहों के दौरे कर रहे हैं जहां बीजेपी को हार मिली है. वो कल छिंदवाड़ा में थे आज श्योपुर का दौरा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: MP में जीत-हार के अंतर से ज्यादा NOTA को वोट, 15 सीटों पर कांग्रेस-BJP को मिली चोट

छिंदवाड़ा भी पहुंचे थे
मध्य प्रदेश में सीएम के चेहरे पर सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच शिवराज सिंह चौहान का हारी हुई सीटों पर फोकस कर रहे हैं. आज वो श्योपुर जाएंगे. श्योपुर दौरा वो छिंदवाड़ा दौरे के बाद कर रहे हैं. श्योपुर में भाजपा को एक भी सीट पर विजय नहीं मिली है. इस वजह से सीएम वहां कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने जाएंगे. इससे पहले शिवराज बुधवार को छिंदवाड़ा दौरे पर थे जहां कांग्रेस ने सभी 7 सीटों पर कब्जा किया है.

ये भी पढ़ें: MP में 205 विधायक करोड़पति, BJP का ये नेता सबसे अमीर, कमलनाथ को भी पीछे छोड़ा

श्योपुर में नहीं मिली एक भी सीट
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में भले ही बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला हो लेकिन, सत्ता का दरवाजा कहे जाने वाले श्योपुर में सूपड़ा साफ हो गया. जिले की श्योपुर और विजयपुर में भाजपा जीत हासिल नहीं कर पाई. यहां की दोनों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है. इसी के साथ श्योपुर सीट का मिथक भी टूट गया की यहां कोई मौजूदा विधायक चुनाव नहीं जीतता.

- श्योपुर से कांग्रेस के बाबू जण्डेल ने 11130 मत के अंतर से बीजेपी के दुर्गालाल विजय को मात दी
- विजयपुर से कांग्रेस के रामनिवास रावत ने भाजपा के बाबूलाल मेवरा को 18059 वोटों से हरा दिया

ये भी पढ़ें: CG को मिलेगा आदिवासी-OBC मुख्यमंत्री-डिप्टी CM कॉम्बिनेशन! इस वजह से हो रही चर्चा

दिग्गजों की दिल्ली दौरा
प्रदेश में बीजेपी की टिकट से लड़ रहे सभी सांसदों के साथ ही सीएम फेस की रेस में सामिल ज्यादातर नेता अभी दिल्ली के दौरे पर हैं. उन्हें पार्टा के आला नेता दिल्ली बुला रहे हैं. ऐसे में सीएम शिवराज सिंह चौहान की मध्य प्रदेश में डटे रहना कई तरह की चर्चाओं को हवा दे रहा है. एक ओर कई लोग कह रहे हैं की उन्हें साफ कर दिया गया है की वो लौट नहीं रहे हैं. वहीं दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है की वो चिंता नें कतई नहीं है. संसय डिप्टी क लिए बना हुआ है. इस कारण वो पार्टी के लिए अभी से मिशन 2024 के लिए काम कर रहे हैं.

Trending news