MP NEWS: गणेश विसर्जन के लिए जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पर पेड़ गिरा, सात बच्चियां दबी, 2 युवक डूबे
Advertisement

MP NEWS: गणेश विसर्जन के लिए जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पर पेड़ गिरा, सात बच्चियां दबी, 2 युवक डूबे

Madhya Pradesh News: अलीराजपुर जिले के बरझर गांव में गणेश विसर्जन करने जा रहे हैं ट्रैक्टर ट्राली पर पेड़ गिरने से सात लड़कियां दब गईं. चार बच्चियों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि गंभीर रूप से घायल एक बालिका को गुजरात के दाहोद रेफर किया गया है. 

MP NEWS: गणेश विसर्जन के लिए जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पर पेड़ गिरा, सात बच्चियां दबी, 2 युवक डूबे

Madhya Pradesh News: अलीराजपुर जिले के बरझर गांव में गणेश विसर्जन करने जा रहे हैं ट्रैक्टर ट्राली पर पेड़ गिरने से सात लड़कियां दब गईं. चार बच्चियों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि गंभीर रूप से घायल एक बालिका को गुजरात के दाहोद रेफर किया गया है. दो अन्य बालिकाओं को मामूली चोट आई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 

26 सितंबर को भी मध्य प्रदेश के दतिया जिले में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया था. दतिया के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ग्राम निरावल बडेनिया में बने कुंड में गणेश विसर्जन के दौरान  8 बच्चे डूब गए. इनमें 5 नाबालिग लड़कियां और तीन लड़के शामिल थे. हादसे में तीन लड़कियों और एक लड़के की मौत हो गई, जबकि 4 बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

बेतवा नदी में बहे 2 युवक
निवाड़ी के ओरछा में गणेश विसर्जन के दौरान बेतवा नदी में दो युवक डूब गए. एक युवक को नदी के घाट पर तैनात एसडीआरएफ की टीम ने सकुशल बचाया, जबकि दूसरा युवक नदी के तेज बहाव में बह गया. गोताखोरों के द्वारा युवक की तलाश जारी है. यह घटना ओरछा नगर के बेतवा नदी के कंचना घाट की है.

आज समाप्त हुआ गणेश उत्सव
गणेश चतुर्थी के दिन भगवान गणेश की घर-घर स्थापना की गई थी. भगवान गणेश के भक्तों का सबसे बड़ा उत्सव शुरू हुआ था. तभी से हर तरफ भक्तिमय का माहौल था. आज अनंत चतुर्दशी के दिन गणेश जी का विसर्जन किया जा रहा है, जिसको लेकर इंदौर में भी जगह-जगह पर गणेश विसर्जन करते हुए लोग देखे गये. बता दें कि गणेश विसर्जन की व्यवस्था नगर निगम द्वारा की गई. यहां कई चौराहे पर बड़े-बड़े कुंड लगाये गये, जिनमे सभी भक्त अपने गणपति जी का विसर्जन किया.

Trending news