Daily News Brief: समीर वानखेड़े का चेन्नई तबादला, आर्यन खान ड्रग्स केस की जांच में शामिल थे अधिकारी
Advertisement
trendingNow11202123

Daily News Brief: समीर वानखेड़े का चेन्नई तबादला, आर्यन खान ड्रग्स केस की जांच में शामिल थे अधिकारी

Daily News Brief: समीर वानखेड़े का चेन्नई तबादला, आर्यन खान ड्रग्स केस की जांच में शामिल थे अधिकारी
LIVE Blog
30 May 2022
22:30 PM

समीर वानखेड़े का चेन्नई तबादला

मुंबई में NCB के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े का चेन्नई ट्रांसफर कर दिया गया है. बता दें कि आर्यन खान मामले में IRS वानखेड़े सक्रिय रहे थे.

19:22 PM

ED का एक्शन

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को ED ने गिरफ्तार कर लिया है.

18:20 PM

सिद्धू का पोस्टमार्टम पूरा

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के 24 घंटे बाद उनका पोस्टमार्टम किया गया. अब उनका शव परिवार को सौंप दिया जाएगा.

17:34 PM

गैंगस्टर को एनकाउंटर का डर?

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लिप्त आरोपी लॉरेंस बिश्नोई ने मकोका कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा है कि उसकी कस्टडी पंजाब पुलिस को न सौंपी जाए. उसे पंजाब पुलिस द्वारा एनकाउंटर का डर है. उसने कहा कि अगर ऐसा किया भी जाता है तो उसकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए. बता दें कि मशहूर पंजाबी सिंगर की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुद पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली थी. 

16:27 PM

पहले कागज पर बनती थीं योजनाएं

जे पी नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि अंत्योदय को हमने तीव्र गति से आगे बढ़ाया है. राष्ट्र प्रथम को लेकर हमारी सारी नीति आगे बढ़ी हैं. पहले योजनाएं कागज पर ही बनती, कागज पर ही इंप्लीमेंट होती थी, कागज में ही उद्घाटन हो जाता था. आज योजना बनने से लेकर, उसके इंप्लीमेंटशन तक निचले स्तर तक मॉनिटरिंग होती है.

16:15 PM

यहां देखें नड्डा की पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस 

16:08 PM

मोदी सरकार के 8 साल पूरे

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में हमने एक साइट भी लॉन्च की है. इसके जरिए लोगों को खेल खेलते हुए तमाम योजनाओं के बारे में जानकारी मिल सकेगी.

16:05 PM

4 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

वाराणसी कोर्ट ने सुनवाई करते हुए ज्ञानवापी मामले में अगली सुनवाई 4 जुलाई तक के लिए टाल दी गई है. इस मामले में आज सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष ने अपनी दलीलें रखीं.

15:40 PM

ED ने जमानत अर्जी का किया विरोध

ED ने  कार्ति चिंदबरम की जमानत अर्जी का विरोध किया है. उन्होंने कहा, ये याचिका समय से पहले दायर की गई है. अभी तुंरत गिरफ्तारी की बात नहीं है. अगर कार्ति को जमानत मिल जाती है तो ये जांच को प्रभावित करेगा. ED को पता ही नहीं चलेगा कि पैसा कहां गया. बता दें कि ED ने 2011 में 263 चीनी नागरिकों को वीजा जारी किए जाने से संबंधित घोटाले में कार्ति चिदंबरम और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. ये कथित घोटाला उस वक्त हुआ, जब कार्ति के पिता पी चिदंबरम गृह मंत्री थे.

15:39 PM

3 जून को फैसला सुनाएगा कोर्ट

वीजा रिश्वत मामले में कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) की अग्रिम जमानत अर्जी पर राऊज एवेन्यू कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रखा. 3 जून को कोर्ट आदेश सुनाएगा. इस दरमियान कार्ति की गिरफ्तारी पर निचली अदालत से लगी रोक बरकरार रहेगी.

15:33 PM

उत्तराखंड से पकड़ी गईं 2 गाड़ियां

सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले से जुड़ी 2 गाड़ियां उत्तराखंड से पकड़ी गई हैं.

15:31 PM

हत्या से एक दिन पहले खालिस्तानियों से मुलाकात

हत्या से ठीक एक दिन पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के खालिस्तानी अलगावादी नेताओं से मुलाकात हुई थी. बता दें कि यह अलगावादी नेता संगरूर लोकसभा उपचुनाव में अलगावादी नेता सिमरनजीत सिंह मान के लिए समर्थन मांगने गए थे.

Trending news