Live Breaking News: बक्सर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 5 डिब्बे हुए प्रभावित.. मौके पर रेलवे के आला अफसर
Advertisement
trendingNow11909463

Live Breaking News: बक्सर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 5 डिब्बे हुए प्रभावित.. मौके पर रेलवे के आला अफसर

Breaking News Latest Update of 11th October: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें...

Live Breaking News: बक्सर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 5 डिब्बे हुए प्रभावित.. मौके पर रेलवे के आला अफसर
LIVE Blog
11 October 2023
23:23 PM
19:37 PM

बक्सर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस पटरी से उतरी

दिल्ली से कामाख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस बिहार के बक्सर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जानकारी के मुताबिक आनंद विहार से कामाख्या धाम जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के 5 कोच पटरी से उतरे. बक्सर के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास डाउन में जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है.  ट्रेन डिटेल होने की सूचना मिलते हैं रेलवे अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. आनन फानन में रेलवे अधिकारी रघुनाथपुर स्टेशन पहुंचे हैं.

- केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बातचीत कर हादसे की जानकारी दी है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पटना से भागलपुर जा रहे थे. हादसे की जानकारी मिलने के बाद नवगछिया से रघुनाथपुर बक्सर के लिए लौट रहे हैं. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने रेलवे के हाजीपुर जोन के जीएम, डीआरएम दानापुर जोन से बातचीत कर हादसा स्थल की जानकारी ली है.

- इस हादसे को लेकर हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं. 
- RM/DNR(Danapur) DrmDnr Kindly contact on these helpline numbers regarding the derailment of train 12506. PNBE helpline:-9771449971 DNR helpline:-8905697493 COMM CNL:-7759070004 ARA helpline:-8306182542

-Kindly contact on these helpline numbers regarding the derailment of train 12506. PNBE helpline:-9771449971 DNR helpline:-8905697493 COMM CNL:-7759070004 ARA helpline:-8306182542

17:52 PM

युद्ध के बीच तुर्की ने इजरायल पर साधा निशाना

- इजरायल-फिलिस्तीन का संघर्ष जारी है. इसी बीच तुर्की के राष्ट्रपति रेचेप तैय्यप एर्दोगन ने इजरायल पर निशाना साधा है. उनका आरोप है कि इजरायल युद्ध के नियमों का पालन नहीं कर रहा है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि इजरायल को यह नहीं भूलना चाहिए कि अगर वह एक देश की बजाय एक संगठन की तरह काम करेगा, तो वह खुद ही खत्म हो जाएगा. 

- इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि इजरायल की प्रतिक्रिया किसी नरसंहार के समान है.

16:47 PM

इजरायल के पलटवार से 'अंधकार' में गाजा

हमास के हमले का बदला लेने के लिए इजरायल गाजा पट्टी को तहस-नहस करने में जुटा है. इसी बीच गाजा के बिजली प्राधिकरण ने कहा है कि उसके इकलौते बिजली संयंत्र में ईंधन समाप्त हो गया और बिजली की आपूर्ति बंद हो चुकी है.फिलहाल गाजा के लिए सभी रास्ते बंद हैं और बिजली संयंत्र के लिए कुछ कर पाना मुश्किल है. 

16:43 PM

राजस्थान में बदली वोटिंग की तारीख

चुनाव आयोग ने राजस्थान विधानसभा चुनाव में वोटिंग की तारीख बदल दी है. पहले वोटिंग 23 नवंबर को होनी थी, अब इसे बदलकर 25 नवंबर कर दिया गया है. चुनाव आयोग ने इसकी जानकारी दी है.

16:31 PM

इजरायल-फिलीस्तीन युद्ध जारी
गाजा में संयुक्त राष्ट्र के 9 कर्मचारी मारे गए

14:19 PM

Pakistan के Sialkot में मारा गया पठानकोट हमले का मास्टरमाइंड Jaish आतंकी Shahid Lateef

12:36 PM

Arvind Kejriwal on Modi: दिल्ली शराब नीति घोटाले में Manish Sisodia की गिरफ्तारी पर बड़ा चैलेंज

11:32 AM

भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी शाहिद लतीफ की पाकिस्तान में हत्या

भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी शाहिद लतीफ की पाकिस्तान में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि शाहिद लतीफ को हमलावरों पाकिस्तान के सियालकोट में गोली मार दी. शाहिद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा था और पठानकोट हमले का मास्टरमाइंड था.

11:25 AM

मुख्तार अंसारी के बेटे उमर को SC से बड़ी राहत, इस मामले में मिली अग्रिम जमानत

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को सुप्रीम कोर्ट से अग्रिम जमानत मिली. उमर अंसारी परलखनऊ की जियामऊ स्थित जमीन को अवैध तरीके से हथियाने का आरोप है. इस केस में मुख्तार अंसारी और उनके दोनों बेटे उमर और अब्बास अंसारी भी आरोपी है. (इनपुट- अरविंद सिंह)

11:13 AM

जेपी नड्डा के बयान पर नीतीश कुमार का पलटवार, बोले- क्या वे सरकार के पैसे का सदुपयोग कर रहे हैं?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने क्षेत्रीय पार्टियों को खत्म करने को लेकर बयान दिया था. नीतीश कुमार ने कहा, 'क्या वे(भाजपा) लोग सरकार के पैसे का सदुपयोग कर रहे हैं? वे लोग गलत प्रचार कर रहे हैं. उसका कोई मूल्य नहीं है. मैं उन लोगों के किसी बयान को नहीं देखता हूं. अगले चुनाव में भाजपा से मुक्ति मिलने पर देश बहुत आगे बढ़ेगा। मैं उन पर कुछ नहीं कहना चाहता.'

10:20 AM

खालिस्तान पर सामने आई गृह मंत्रालय की रिपोर्ट! कुल 56 खालिस्तान समर्थक संस्थाएं'

09:18 AM

PFI पर NIA का बड़ा एक्शन, उत्तर प्रदेश में चल रही है छापेमारी

PFI से जुड़े संगठनों पर एनआईए का एक्शन जारी है और अब एजेंसी ने पीएफआई के ठिकानों पर उत्तर प्रदेश में छापेमारी कर रही है. लखनऊ में मदेगंज के बड़ी पकरिया इलाके में एक ही मोहल्ले के तीन घरों में NIA की छापेमारी सुबह 5:00 बजे से चल रही है. एनआईए की टीम पैरा मिलिट्री फोर्सेस के साथ कर रही पहुंची है. छापेमारी में पुलिस टीम के साथ महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद है. 

09:08 AM

नानाजी देशमुख की जयंती पर पीएम मोदी की श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत रत्न नानाजी देशमुख को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'भारत रत्न नानाजी देशमुख को उनकी जन्म-जयंती पर मेरी आदरपूर्ण श्रद्धांजलि. उन्होंने देश के गांवों और जनजातीय क्षेत्रों के विकास के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया. उनका त्याग और सेवा भाव हर पीढ़ी के लिए प्रेरणास्रोत बना रहेगा.'

07:54 AM

अफगानिस्तान में फिर आया 6.3 तीव्रता का भूकंप

अफगानिस्तान में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. बुधवार सुबह आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 6.3 दर्ज की गई. भूकंप का केंद्र उत्तर-पश्चिम अफगानिस्तान की तरफ जमीन से 10 किमी नीचे रहा. इससे पहले शनिवार को अफगानिस्तान में 6.2 तीव्रता का भीषण भूकंप आया था, जिसमें कम से कम चार हजार लोगों की मौत हो चुकी है.

07:35 AM

टीम इंडिया ने जमकर बहाया पसीना

विश्वकप में आज भारत का अफगानिस्तान से मुकाबला होगा. इस मैच में जीत भारत टॉप तीन में जगह दिला सकती है. मैच से पहले मंगलवार को भारतीय खिलाड़ियों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया.

07:29 AM

जो बाइडेन का हमास पर बड़ा बयान

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का हमास पर बड़ा बयान आया है. बाइडेन ने हमास की बर्बरता को नरसंहार का नाम दिया है और कहा है कि हमास ने जो किया उसने यहूदियों पर हुए अत्याचार की याद दिला दी. बाइडेन कहा कि उन्होंने इजरायली पीएम को फिर एक बार भरोसा दिया है कि अमेरिका हर मोर्च पर इज़रायल के साथ खड़ा है.

07:00 AM

क्या अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित खेलेंगे रोहित?

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के पैर में बॉल लगी. प्रैक्टिस बॉलर की बॉल रोहित के पैर पर लगी, जिसके बाद वो दर्द में दिखाई दिए. बॉल लगने के बाद रोहित ने कुछ ही बॉल और खेली, लेकिन चोट के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ उनके खेलने पर कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

06:47 AM

पीएम मोदी के अलावा पीएम पद के लिए कोई विकल्प नहीं: जीतन राम मांझी

5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान पर बिहार के पूर्व सीएम और हम नेता जीतन राम मांझी ने कहा, 'पीएम मोदी के अलावा पीएम पद के लिए कोई विकल्प नहीं है...वे (विपक्ष) आपस में लड़ रहे हैं खुद और वे ऐसा करते रहेंगे. पीएम मोदी ने देश के लिए बहुत सारे विकास कार्य किए हैं. लोगों ने एनडीए गठबंधन के पक्ष में वोट देने का मन बना लिया है.'

06:23 AM

उत्तर प्रदेश के इटावा में तेज रफ्तार गाड़ी ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 की मौत; 3 घायल

उत्तर प्रदेश के इटावा में तेज रफ्तार गाड़ी ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी है, जिससे 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग घायल हैं. डॉक्टर सौरभ गुप्ता ने बताया, 'थाना इकदिल के छोटी फूफई नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने ई-रिक्शा को टक्कर मारी जिसमें 5 लोग लाए गए हैं जिसमें 2 मृत अवस्था में और 3 लोग घायल हैं.'

Trending news