Daily News Brief: नोएडा महिला बदसलूकी मामले पर पुलिस कमिश्नर का बयान- आरोपी पर होगी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
Advertisement
trendingNow11291692

Daily News Brief: नोएडा महिला बदसलूकी मामले पर पुलिस कमिश्नर का बयान- आरोपी पर होगी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

Live Updates and Breaking News of 7th August 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Daily News Brief: नोएडा महिला बदसलूकी मामले पर पुलिस कमिश्नर का बयान- आरोपी पर होगी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
LIVE Blog
07 August 2022
23:18 PM

नोएडा महिला बदसलूकी मामले पर पुलिस कमिश्नर का बयान

नोएडा महिला बदसलूकी मामले पर पुलिस कमिश्नर का कहना है कि आरोपी श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी. उसकी तलाश के लिए 8 टीम बनाई गई हैं. वहीं, 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है. 

 

 

22:06 PM

आरजेडी ने बुलाई विधायक दल की बैठक

बिहार में राजनीतिक हालत को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने विधायक दल की बैठक बुलाई है. बैठक सोमवार को 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर होगी.  वहीं, आरजेडी ने अपने तमाम विधायकों को अगले 3 से 4 दिन तक पटना में रहने का आदेश दिया है.  

21:37 PM

श्रीकांत त्यागी के समर्थकों का हंगामा

नोएडा के पॉश सोसायटी में महिला से बदसलूकी के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी फरार है. वहीं, आज श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने सोसायटी में हंगामा किया. ऐसे में सोसायटी की सुरक्षा बढ़ाई गई है. 

20:44 PM

चीन यलो सागर में करेगा सैन्य अभ्यास

बीजिंग ने चीन और कोरियाई प्रायद्वीप के बीच स्थित यलो सागर में 15 अगस्त तक नए सिरे से अभ्यास करने की भी घोषणा की है.

19:17 PM

निकहत जरीन को बॉक्सिंग में गोल्ड

बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहा है. निकहत जरीन ने बॉक्सिंग में भारत के लिए एक और गोल्ड जीता है. निकहत ने नॉर्दन आयरलैंड की खिलाड़ी को 5-0 से शिकस्त दी. इसके साथ ही भारत पदक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गया है. 

16:40 PM

ट्रिपल जंप में भारत को गोल्ड और सिल्वर मेडल

भारत को कॉमनवेल्थ गेम्स में ऐतिहासिक सफलता हाथ लगी है. इंडिया को ट्रिपल जंप में गोल्ड और सिल्वर मेडल मिला है. एल्डोस पॉल ने जीता गोल्ड तो अब्दुल्ला ने सिल्वर में कब्जा जमाया. रविवार के दिन भारत की झोली 3 गोल्ड आ चुके हैं. 

15:35 PM

बॉक्सिंग में भारत को दो गोल्ड

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है. बॉक्सिंग में नीतू घनघस और अमित पंघाल ने गोल्ड मेडल जीत लिए हैं. 

15:21 PM

बॉक्सिंग में भारत ने जीता गोल्ड

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत ने एक और गोल्ड मेडल जीत लिया है. 48 किलो भारवर्ग में बॉक्सर नीतू ने गोल्ड जीता है. 

 

15:18 PM

महिला हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत की महिला हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज मेडल जीत लिया है. मुकाबले में टीम ने न्यूजीलेंड को हराया. 

14:12 PM

केजरीवाल का गुजरात दौरा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज गुजरात दौरे पर बोडेली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब गुजरात में बदलाव होगा. हमारी सरकार बनी तो पूरे गुजरात में फ्री बिजली दी जाएगी. साथ ही बेरोजगार युवाओ को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही.

12:02 PM

कुणाल घोष पर TMC की कार्रवाई

पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने पार्टी के प्रवक्ता कुणाल घोष पर कार्रवाई की है. TMC ने उन्हें पार्थ चटर्जी को लेकर बयान देने से रोका है. 

10:58 AM

मणिपुर में 5 दिनों के लिए इंटरनेट बंद

मणिपुर में वैन में आग लगाने की घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. यहां 5 दिनों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है. 3-4 लड़कों ने वैन में आग लगाई थी.

10:27 AM

CM अशोक गहलोत का विवादित बयान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बलात्कार के आरोपियों के खिलाफ सख्त कानून को लेकर दिए बयान पर विवाद शुरू हो गया है. मीडिया से बातचीत में गहलोत ने कहा कि निर्भया कांड के बाद जब से बलात्कारियों को फांसी की सजा देने की बात हुई, उसके बाद बच्चियों की रेप के बाद हत्याएं बहुत बढ़ रही हैं. रेप करने वाला देखता है कि कल ये मेरे खिलाफ गवाह बन जाएगी, तो वो हत्या कर देता है. सीएम गहलोत ने कहा कि देशभर से जैसी रिपोर्ट आ रही है, वो बहुत चिंताजनक है.

09:49 AM

दिल्ली के बाटला हाउस से संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

NIA ने ISIS का ऑनलाइन प्रोपोगेंडा चलाने के आरोप में एक संदिग्ध को दिल्ली के बाटला हाउस से पकड़ा है. पकड़े गए आरोपी का नाम मोहसिन अहमद है जोकि बिहार का रहने वाला है. लेकिन हाल ही में बाटला हाउस इलाके में अपना ठिकाना बनाए हुए था. NIA को जांच के दौरान मोहसिन की सोशल मीडिया पर संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली, पता चला की यह सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर ISIS का ऑनलाइन प्रोपेगेंडा फैला रहा है. साथ ही पता यह भी चला है की यह न सिर्फ पूरी तरह रेडिक्लाइज है बल्कि ISIS का सक्रिय सदस्य भी है.

09:26 AM

ISRO ने लॉन्च किया SSLV 'आजादी सैटेलाइट'

भारतीय स्पेस एजेंसी ISRO ने अपना SSLV 'आजादी सैटेलाइट' लॉन्च कर दिया है. इस सैटेलाइट को 75 स्कूलों की 750 छात्राओं ने बनाया है. आजादी सैटेलाइट श्रीहरिकोटा से लॉन्च किया गया. 

06:47 AM

नीति आयोग की बैठक आज

नीति आयोग के शासकीय परिषद की सातवीं बैठक आज राष्ट्रपति भवन के सांस्कृतिक केंद्र में होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे. बैठक में राष्ट्रीय शिक्षा नीति, स्कूली शिक्षा और उच्च शिक्षा के क्रियान्वयन पर चर्चा होगी. इसके साथ ही देश को दलहन तिलहन दालों में आत्मनिर्भरता हासिल कराने पर भी चर्चा होगी. शहरी प्रशासन के मामले पर भी चर्चा होगी. इस बैठक में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और राज्यपाल शामिल होंगे.

06:11 AM

मार्गरेट अल्वा ने जगदीप धनखड़ को बधाई दी

चुनाव हारने के बाद विपक्ष की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने जगदीप धनखड़ को बधाई दी है. इसके साथ ही मार्गरेट अल्वा ने समर्थन करने वाले विपक्षी नेताओं और सांसदों का आभार प्रकट किया. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से कुछ विपक्षी पार्टियों ने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को सपोर्ट किया और विपक्षी एकता को पटरी से उतारने की कोशिश की और अपनी खुद की विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाया. 

Trending news