Live Breaking News: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकवादी मारा गया
Advertisement
trendingNow11327768

Live Breaking News: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकवादी मारा गया

Live Updates and Breaking News of 31th August 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकवादी मारा गया
LIVE Blog

31 August 2022
19:41 PM

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मारा गिराया है. ऑपरेशन जारी है. 

19:27 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यक्रम करेगी. 17 सितंबर को बीजेपी देशभर में कार्यक्रम करेगी. 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक होंगे कार्यक्रम. गांधी जयंती तक 15 दिन तक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. 

 

18:25 PM

केसी राव का मोदी सरकार पर हमला

तेलंगाना के सीएम केसी राव ने कहा कि मोदी सरकार से पहले रुपये का इतना नीचे कभी नहीं गिरा. किसानों को एक साल से अधिक समय तक विरोध क्यों करना पड़ा? केंद्र की विफलताओं के कारण देश को हर क्षेत्र में नुकसान उठाना पड़ा. यह शर्म की बात है कि सत्तारूढ़ दल कहता है कि वे अन्य सभी राजनीतिक दलों को खत्म कर देंगे.

17:43 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 सितंबर को अहमदाबाद के साइंस सिटी में सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्रियों के 2 दिवसीय विज्ञान सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे. 

16:53 PM

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां Paola Maino का निधन हो गया है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. 

15:11 PM

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) के उम्मीदवारों और पुलिस कर्मियों के बीच आज पटना में हाथापाई हुई. अभ्यर्थी परीक्षा के कार्यक्रम का विरोध कर रहे थे, दो दिन परीक्षा होगी.

 

15:11 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को पटियाला हाउस कोर्ट से समन मिला है. कोर्ट ने उन्हें 26 सितंबर को पेश होने का निर्देश दिया है. सुकेश चन्द्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर पटियाला हाउस कोर्ट ने संज्ञान लिया.  सेकेंड सप्लीमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन को भी ED ने आरोपी बनाया था. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी जैकलीन की पेशी. सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस की ओर से पेश एक वकील ने कहा कि उन्होंने भी 12 सितंबर को पूछताछ के लिए जैकलीन को समन किया है. इससे पहले हुए समन पर वो पेश नहीं हुई थीं. जैकलीन के वकील ने आश्वस्त किया कि वो दिल्ली पुलिस की ओर से होने वाली पूछताछ के लिए अगली तारीख पर पेश हो जाएंगी. 

13:38 PM

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में 2 करोड़ की लूट

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में करीब 2 करोड़ की ज्वैलरी की लूट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने आंखों में मिर्च पाउडर डालकर वारदात को अंजाम दिया. कोरियर कम्पनी के कर्मचारी से बदमाशों ने ज्वैलरी लूटी. ये घटना सुबह करीब साढ़े 4 बजे की है. दिल्ली पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं.

12:21 PM

आगरा के ताजमहल के नाम बदलने की उठी मांग

आगरा के ताजमहल का नाम बदलने की एक बार फिर से मांग उठी है. आगरा में बीजेपी पार्षद ने ये मांग उठाई है. इसे लेकर आज आगरा नगर निगम में ये प्रस्ताव आएगा. 

12:06 PM

दिल्ली का पहला मॉडल वर्चुअल स्कूल शुरू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के पहले वर्चअल स्कूल को शुरू करने का ऐलान किया है. आज से इसके दाखिले के लिए आवेदन किए जाएंगे. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि देश को नंबर-1 बनाने के लिए हर बच्चे को शिक्षा देनी जरूरी है.

11:53 AM

यूपी में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन

यूपी में भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है. 22 जगहों पर एक साथ इनकम टैक्स ने छापा मारा. लखनऊ,कानपुर और दिल्ली में भी इनकम टैक्स की रेड चल रही है. UPICON से जुड़े ठेकेदारों पर छापेमारी जारी है. सूत्रों के मुताबिक, कई भ्रष्ट ब्यूरोक्रेट इनकम टैक्स के रडार पर हैं.

10:23 AM

बीजेपी का AAP पर आरोप

बीजेपी ने दिल्ली की AAP सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, 'AAP सवालों से भाग रही है. मनीष सिसोदिया बताएं कि उन्हें किसने कॉल किया. जब उनका फोन CBI के पास था, तो किस नंबर पर कॉल आया. केजरीवाल सरकार महाठग और महाझूठी है

09:58 AM

 बिहार के मंत्री कार्तिक कुमार का विभाग बदला

बिहार के मंत्री कार्तिक कुमार का विभाग बदल दिया गया है. उन्हें अब गन्ना उद्योग मंत्री बनाया गया है. पहले उन्हें कानून मंत्री बनाया गया था. आपको बता दें कि कार्तिक कुमार के खिलाफ कोर्ट ने अपहरण के मामले में वारंट जारी किया था.

09:47 AM

पिछले 24 घंटों में आए कोरोना के 7231 केस

देश में कोरोना मामलों में इन दिनों हल्की गिरावट देखी जा रही है. पिछले 24 घंटों में कोविट-19 के 7,231 नए मामले सामने आए और 10,828 लोग ठीक हुए. वहीं, देश में कुल एक्टिव केस 64,667 हैं.

08:43 AM

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. राष्ट्रपति ने ट्वीट किया,  गणेश चतुर्थी पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. विघ्नहर्ता और मंगलमूर्ति भगवान गणेश ज्ञान, सिद्धि और सौभाग्य के प्रतीक हैं. मेरी कामना है कि श्री गणेश के आशीर्वाद से सभी के जीवन में सुख,शांति और समृद्धि  का संचार हो.

08:12 AM

कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ के ईदगाह मैदान में गणेश चतुर्थी मनाने के लिए गणेश प्रतिमा को मैदान में स्थापित की गई.

07:32 AM

हुबली: ईदगाह मैदान में लगाया जाएगा गणपति पंडाल

हाईकोर्ट के द्वारा याचिका को रिजेक्ट करने के साथ ही हुबली के ईदगाह मैदान में गणेश उत्सव की तैयारिया शुरू हो गई हैं. हिन्दू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं ने गणपति बप्पा के नारों का उदघोष किया. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी भी इस मौके पर मैदान पहुचे और उन्होंने हाई कोर्ट के फैसले पर खुशी का इजहार किया.

06:05 AM

गणेश उत्सव पर मुंबई में 26/11 जैसे हमले की धमकी

मुंबई में 26/11 जैसे हमले को अंजाम देने के धमकी मिली है. धमकी के बाद गणेश चतुर्थी के लिए मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर है. गणेश चतुर्थी के लिए 80% पुलिस को तैनात किया गया है. इसके अलावा एसआरपीएफ की 18 कंपनियां, क्यूआरटी की 700 टेम सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगी. भारी संख्या में पुलिसबल गणपति उत्सव के लिए तैयार रहेंगे. गणपति आगमन से लेकर उत्सव के अंतिम दिन तक रोज का अलग प्लान और कड़ा बंदोबस्त तयार किया जाएगा.

Trending news