Live Breaking News: MLC के. कविता पर कल ED करेगी सवालों की बौछार, मनीष सिसोदिया से जुड़े केस में लगा है आरोप
Advertisement
trendingNow11617112

Live Breaking News: MLC के. कविता पर कल ED करेगी सवालों की बौछार, मनीष सिसोदिया से जुड़े केस में लगा है आरोप

Breaking News Latest Update of 19 March 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

फाइल फोटो
LIVE Blog
19 March 2023
21:39 PM

मुख्यमंत्री की बेटी ईडी के निशाने पर

बीआरएस एमएलसी के कविता दिल्ली पहुंचीं हैं. दिल्ली शराब घोटाले में तेलंगाना की मुख्यमंत्री की बेटी ईडी के निशाने पर हैं. उन्हें कल (20 मार्च) ईडी के अधिकारियों के सामने पेश होने का नोटिस पहले ही मिल चुका था.

20:23 PM

सलमान खान को मिली धमकी

सलमान खान की टीम ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में लॉरेन्स बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और ईमेल के जरिए धमकी देने वाले रोहित नाम के एक शख्स के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

20:11 PM

कल रामलीला मैदान में होगी किसानों की महापंचायत

रामलीला मैदान में कल किसानों की महापंचायत है, जिसमें भारी भीड़ जुटने की संभावना है. इसके चलते नई दिल्ली और सेंट्रल दिल्ली के कुछ इलाकों में ट्रैफिक पर भी असर पड़ सकता है. इसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर लोगों को आगाह किया है.

 

18:37 PM

पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी

एमपी बोर्ड परीक्षा पेपर लीक मामले में दो शिक्षकों, परीक्षा केंद्र प्रतापगढ़ के केंद्राध्यक्ष रमाशंकर अहिरवार, सहायक केंद्राध्यक्ष निर्भय भवेदी के साथ एक अन्य सहयोगी केशव को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के उपरांत आरोपियों को न्यायालय पेश किया गया.

15:50 PM

AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी का दो दिवसीय दौरा

AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने दो दिवसीय 'अधिकार यात्रा' को लेकर सीमांचल का दौरा किया. उन्होंने किशनगंज लोकसभा के अंतर्गत छह विधानसभा कोचाधामन, बहादुरगंज,ठाकुरगंज और किशनगंज के अलावा पूर्णिया के दो विधानसभा अमौर और बायसी जो किशनगंज लोकसभा के अंतर्गत आता है, उसका भी दौरा किया.

15:45 PM

बिजलीकर्मियों ने कार्य बहिष्कार आंदोलन को लिया वापस

यूपी में बिजलीकर्मियों की हड़ताल खत्म हो गई है. ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने विद्युत संघर्ष समिति को आश्वासन दिया कि हड़ताल के दौरान कर्मचारियों के खिलाफ की गई सारी कार्रवाई को वापस लिया जाएगा और इसके लिए उन्होंने यूपीपीसीएल के चेयरमैन को निर्देशित भी किया है.

14:58 PM

अयोध्या के विकास कार्यों का CM योगी ने लिया जायजा

अयोध्या के विकास कार्यों को लेकर सीएम योगी ने आयुक्त सभागार में समीक्षा बैठक की. इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री एयरपोर्ट और सूर्य कुंड का निरीक्षण करेंगे.

Trending news