Live Breaking News: अफगानिस्तान के सुरंग में फटा फ्यूल टैंकर, धमाके में 19 की मौत, 32 घायल
Advertisement

Live Breaking News: अफगानिस्तान के सुरंग में फटा फ्यूल टैंकर, धमाके में 19 की मौत, 32 घायल

Breaking News Latest Update of 18 December 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: अफगानिस्तान के सुरंग में फटा फ्यूल टैंकर, धमाके में 19 की मौत, 32 घायल
LIVE Blog
18 December 2022
19:10 PM

अफगानिस्तान के सुरंग में विस्फोट, 19 की मौत

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के उत्तर में एक सुरंग में फ्यूल टैंकर में ब्लास्ट होने की खबर है. इस ब्लास्ट के कारण करीब 19 लोगों की मौत हो गई और 32 अन्य घायल हो गए हैं. मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. सलांग सुरंग में ये धमाका हुआ है जो काबुल से लगभग 80 मील उत्तर में स्थित है. मूल रूप से इस सुरंग को 1960 के दशक में सोवियत आक्रमण की सहायता के लिए बनाया गया थी. यह देश के उत्तर और दक्षिण के बीच एक महत्वपूर्ण कड़ी है.

16:38 PM

PM Modi in Agartala: त्रिपुरा ने स्वच्छता को जन आंदोलन बनाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगरतला में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी मौजूद रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, 'मैं त्रिपुरा के लोगों का अभिनंदन करता हूं कि आप सबके प्रयास से यहां स्वच्छता से जुड़ा बहुत बड़ा अभियान आपने चलाया है. बीते 5 वर्षों में आपने स्वच्छता को जन आंदोलन बनाया है. इसी का परिणाम है कि इस बार त्रिपुरा छोटे राज्यों में देश का सबसे स्वच्छ राज्य बनकर उभरा है.'

16:28 PM

PM Modi in Agartala: पहले सिर्फ चुनाव और हिंसा के दौरान त्रिपुरा की चर्चा होती थी
पीएम मोदी ने कहा कि इससे पहले त्रिपुरा की सिर्फ दो बार चर्चा होती थी. एक बार चुनाव के दौरान और दूसरी बार हिंसा के लिए. लेकिन अब यहां के विकास कार्यों के लिए चर्चा हो रही है. पक्के मकानों की चर्चा हो रही है. यहां भारी मात्रा में केंद्र सरकार फंड दे रही है जिससे विकास कार्य हो रहे हैं. आज त्रिपुरा के गांवों को जोड़ने का काम तेजी से चल रहा है.

16:01 PM

PM Modi in Agartala: त्रिपुरा पहुंचे पीएम मोदी

अगरतला में रोड शो करने के बाद पीएम मोदी त्रिपुरा पहुंचे. उन्होंने कहा कि त्रिपुरा छोटे राज्यों में सबसे स्वच्छ राज्य है. साथ ही उन्होंने कहा कि गरीबों के घर बनाने में त्रिपुरा देश के अग्रणी राज्यों में है. 

13:16 PM

पूर्वोत्तर को पीएम मोदी का तोहफा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्वोत्तर के दौरे पर हैं. उन्होंने त्रिपुरा और मेघालय के लोगों को 6,800 करोड़ रुपये की सौगात दी, पीएम मोदी ने कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

12:36 PM

केजरीवाल ने की चीनी सामान बैन करने की मांग

भारत-चीन तनाव के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है. केजरीवाल ने चीन का सामान बैन करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि क्या ये सब सामान हम अपने यहां नहीं बना सकते हैं. केंद्र सरकार चीन से हो रहे इम्पोर्ट को रोके.

12:08 PM

रोजगार पर सीएम योगी का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भर्ती अब निष्पक्षता से हो रही है. अब भाई-भतीजावाद नहीं है. 10 लाख अग्निवीरों का चयन हो रहा है. पिछले 4-5 वर्षों में 5 लाख से ज्यादा नौजवानों को नौकरी दी जा चुकी है.

11:55 AM

आज नौसेना में शामिल होगा वॉरशिप मोरमुगाओ

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मुंबई पहुंच गए हैं. रक्षामंत्री आज नौसेना में वॉरशिप मोरमुगाओ को शामिल करेंगे.

11:18 AM

झारखंड में श्रद्धा जैसा हत्याकांड

झारखंड के साहिबगंज में दिलदार अंसारी नामक एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और फिर उसके शव के 12 टुकड़े करके फेंक दिए. 10-15 दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी. दिलदार की ये दूसरी शादी थी.

09:59 AM

भारतीय सीमा में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन

पंजाब में गुरदासपुर जिले के डेरा बाबा नानक में आज भारतीय सीमा में एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया. ड्रोन महज 250 मीटर की ऊंचाई पर उड़ रहा था. हालांकि, बीएसएफ जवानों की फायरिंग के बाद ड्रोन पाकिस्तानी सीमा में वापस चला गया.

09:10 AM

राहुल के सामने पायलट के समर्थन में नारे

राजस्थान के दौसा से आज भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई. इस दौरान राहुल गांधी के सामने सचिन पायलट के समर्थन में नारे लगे नारों में पायलट को CM बनाने की मांग की गई.

08:09 AM

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया है. तेज रफ्तार 2 बसों की टक्कर हो गई है. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 2 लोग घायल हैं.

07:30 AM

ईरान में ऑस्कर विनिंग मूवी स्टार गिरफ्तार

ईरान में ऑस्कर विनिंग मूवी की स्टार Taraneh Alidoosti को गिरफ्तार कर लिया है. उनको एंटी हिजाब प्रोटेस्ट के समर्थन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

06:30 AM

मेघालय-त्रिपुरा को पीएम मोदी देंगे सौगात

पीएम मोदी आज मेघालय और त्रिपुरा का दौरा करेंगे. 6 हजार 800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे. नॉर्थ ईस्ट काउंसिल के गोल्डन जुबली कार्यक्रम में भी शामिल होंगे.

05:59 AM

इमरान का बड़ा ऐलान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी ही सरकार की बलि लेने के लिए बड़ा ऐलान किया. इमरान खान ने कहा कि 23 दिसंबर को दो विधानसभा भंग कर देंगे. खैबर पख्तूनख्वा और पंजाब से ताकत दिखाएंगे.

Trending news