Live Breaking News: BJP के इशारे पर काम कर रही BSP, सपा से घबरा गए हैं भाजपा वाले- अखिलेश यादव
Advertisement

Live Breaking News: BJP के इशारे पर काम कर रही BSP, सपा से घबरा गए हैं भाजपा वाले- अखिलेश यादव

Breaking News Latest Update of 11 December 2022: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़ा ताजा अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए...

Live Breaking News: BJP के इशारे पर काम कर रही BSP, सपा से घबरा गए हैं भाजपा वाले- अखिलेश यादव
LIVE Blog
11 December 2022
23:36 PM

भाजपा लोगों को लड़वाने की राजनीति करती है- अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और समाजवादी नेता डिंपल यादव ने वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद अखिलेश यादव ने कहा, 'प्रभु श्रीकृष्ण का तो यही संदेश रहा कि लोग आपस में मिलजुल कर रहें. हम एक दूसरे का सम्मान करें. मगर भाजपा का रास्ता अलग है. वो नफरत कर और लोगों को लड़ा कर राजनीति करना चाहते हैं. वो कुछ लोगों को अमीर और बाकी सभी को गरीब बनाना चाहते हैं.'

20:24 PM

अखिलेश का बीजेपी और बसपा पर निशाना

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मैनपुरी में बीजेपी पर निशाना साधते हुए बीएसपी पर भी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा, 'हमारा लक्ष्य BJP को उत्तर प्रदेश से हटाना है क्योंकि उत्तर प्रदेश से ही इन्हें दिल्ली का रास्ता मिला था और यहां की जनता ही इनको रोकेगी. बहुजन समाज पार्टी BJP के इशारे पर काम कर रही है. BJP के लोग सपा से घबरा गए हैं कि जनता सपा को समर्थन दे रही है.' 

19:23 PM

शराब नीति केस में के. कविता से हुई पूछताछ 

तेलंगाना में दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में 7 घंटे से अधिक की पूछताछ के बाद सीएचआई की टीम MLC के. कविता के बंजारा हिल्स स्थित आवास से रवाना हो गई है.

16:59 PM

'विश्व के कल्याण का संकल्प अमृत काल का बड़ा लक्ष्य'

गोवा के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ यूनानी मेडिसिन और दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ होम्योपैथी का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने कहा, 'अपने ज्ञान, विज्ञान और सांस्कृतिक अनुभव से विश्व के कल्याण का संकल्प अमृत काल का बड़ा लक्ष्य है, आयुर्वेद इसके लिए एक प्रभावी माध्यम है. भारत इस वर्ष G20 समुह की अध्यक्षता और मेजबानी कर रहा है. हमने G20 समिट की थीम वन अर्थ, वन फैमिली, वन फ्यूचर रखा है.'

16:57 PM

पीएम मोदी ने किया AIIMS के आयुष अस्पताल का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा की राजधानी पणजी में 9वें विश्व आयुर्वेद कांग्रेस (WAC) के समापन समारोह में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने AIIMS के आयुष अस्पताल का उद्घाटन किया. इसी के साथ उन्होंने उत्तर प्रदेश के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ यूनानी मेडिसिन और दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ होम्योपैथी का वर्चुअल उद्घाटन किया.

15:00 PM

कैबिनेट विस्तार के बाद तय होगी गारंटी योजना

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला में कहा कि कैबिनेट के विस्तार के बाद यह तय किया जाएगा कि कौन सी गारंटी योजना पहले लागू की जाएगी. उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने 10 गारंटी योजनाएं दी हैं और इन सभी योजनाओं को कांग्रेस पार्टी लागू करेगी.

14:15 PM

गुजरात: बीजेपी में शामिल होंगे आप विधायक भयानी

आम आदमी पार्टी के विधायक भूपतभाई भयानी आज दोपहर 3 बजे गांधीनगर में बीजेपी में शामिल होंगे. भूपतभाई भयानी 2017 तक बीजेपी में थे. वह जूनागढ़ जिले के उपाध्यक्ष थे. भाजपा ने उन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में सरपंच पद से निलंबित कर दिया था. इसके बाद वह फिर से पार्टी में शामिल हो गए. इस बार उन्होंने आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ा था.

13:51 PM

हिमाचल: सुक्खू ने ली सीएम पद की शपथ

कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली है. चार बार से विधायक सुक्खू अब से हिमाचल की कमान संभालेंगे.

12:54 PM

नागपुर में क्या बोले पीएम मोदी?

नागपुर में पीएम मोदी ने कहा कि आज जिन प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन हुआ है, वो महाराष्ट्र के विकास को नई दिशा देंगे. यह सबूत है कि महाराष्ट्र और केंद्र में डबल इंजन की सरकार कितनी तेजी से काम कर रही है.

12:26 PM

शपथ ग्रहण में शामिल होने शिमला पहुंचे राहुल-प्रियंका

हिमाचल प्रदेश में CM-डिप्टी सीएम समेत कई मंत्रियों का शपथ ग्रहण आज है. समारोह में हिस्सा लेने के लिए राहुल और प्रियंका गांधी शिमला पहुंच गए हैं.

11:44 AM

पंजाब: सरहाली रॉकेट अटैक केस में बड़ा एक्शन

पंजाब के तरन तारन में आरपीजी अटैक से सबंधित थाना सरहाली के प्रभारी प्रकाश सिंह का तबादला कर दिया गया है. उनकी जगह सुखबीर सिंह को प्रभारी बनाया गया है. प्रकाश सिंह को सीआईए पट्टी इंचार्ज बना दिया गया है. इनके इलावा जिले में दर्जनभर चौकी और थाना इंचार्ज बदले गए हैं.

11:31 AM

पीएम मोदी ने किया नागपुर AIIMS का उद्घाटन

पीएम मोदी आज महाराष्ट्र दौरे पर हैं. उन्होंने नागपुर में आज AIIMS अस्पताल का उद्घाटन किया. प्रधानमंत्री ने आज यहां कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

11:13 AM

पंजाब: तरन तारन रॉकेट अटैक केस की जांच जारी

पंजाब में तरन तारन के थाना सरहाली में केंद्र पर हुए आरपीजी अटैक मामले की जांच करने के लिए बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड घटनास्थल पर पहुंच गया है. इस स्क्वॉड के अधिकारी और एक्सपर्ट्स ने घटनास्थल से कई अहम सबूत इकट्ठे किए हैं.

11:03 AM

PM मोदी ने किया महाराष्ट्र समृद्धि महामार्ग का उद्घाटन

प्रधानमंत्री मोदी ने नागपुर में महाराष्ट्र समृद्धि महामार्ग का उद्घाटन किया. ये एक्सप्रेसवे नागपुर को शिरडी से भी जोड़ेगा.

10:35 AM

PM मोदी ने किया नागपुर मेट्रो के पहले फेस का उद्घाटन

पीएम मोदी ने नागपुर मेट्रो ट्रेन प्रोजक्ट के पहले फेस का उद्घाटन किया और मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के दूसरे फेस का शिलान्यास किया. इसे 6700 करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत से विकसित किया जाएगा.

10:07 AM

वंदे भारत ट्रेन को पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी

प्रधानमंत्री मोदी ने आज नागपुर में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. ये ट्रेन नागपुर और बिलासपुर के बीच चलेगी. इस मौके पुर सीएम एकनाथ शिंदे भी मौजूद रहे.

09:43 AM

हिमाचल: दोपहर 1.30 बजे होगा सीएम का शपथ ग्रहण

हिमाचल प्रदेश के शिमला में दोपहर 1.30 बजे मुख्यमंत्री, डिप्टी सीएम और कई मंत्रियों का शपथ ग्रहण होगा. राज्यपाल शिमला के रिज़ मैदान में आयोजित समारोह में इन लोगों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे.

09:10 AM

शपथ ग्रहण से पहले सुक्खू की पत्नी का बयान

सुखविंदर सिंह सुक्खू के सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण से पहले उनकी पत्नी कमलेश ठाकुर ने कहा कि मैं राज्य की जनता का आभारी हूं. हम उनका समर्थन करना जारी रखेंगे ताकि वह अपने सभी वादों को पूरा कर सकें.

08:33 AM

महाराष्ट्र को पीएम मोदी की सौगात

पीएम मोदी आज महाराष्ट्र में 75,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा गोवा में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे.

07:16 AM

दिल्ली: ब्लू लाइन की सेवाएं आज आंशिक रूप से प्रभावित

दिल्ली मेट्रो की सबसे व्यस्ततम ब्लू लाइन की सेवाएं आज आंशिक रूप से प्रभावित रहेंगी. मोती नगर और कीर्ति नगर के मध्य तय ट्रैक के रख-रखाव कार्य की वजह से आज सुबह ट्रेन सेवाएं बंद रहेंगी.

06:57 AM

मुकेश अग्निहोत्री लेंगे डिप्टी सीएम पद की शपथ

सुखविंदर सिंह सुक्खू का शपथ ग्रहण समारोह शिमला के राजभवन में आज दोपहर 1.30 बजे होगा. इसके अलावा मुकेश अग्निहोत्री डिप्टी सीएम के पद की शपथ लेंगे.

06:31 AM

गोवा में मोपा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (11 दिंसबर को) गोवा जाएंगे. पीएम मोदी वहां मोपा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे.

06:02 AM

हिमाचल: सुखविंदर सिंह सुक्खू का शपथ ग्रहण समारोह आज

कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू आज (11 दिसंबर को) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. सुक्खू के शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य बड़े नेता शामिल होंगे.

Trending news