LIVE: राजनाथ सिंह ने 'अग्निपथ' पर बुलाई आपात बैठक, आर्मी चीफ ने रद्द किया हैदराबाद दौरा
Advertisement
trendingNow11223033

LIVE: राजनाथ सिंह ने 'अग्निपथ' पर बुलाई आपात बैठक, आर्मी चीफ ने रद्द किया हैदराबाद दौरा

LIVE: राजनाथ सिंह ने 'अग्निपथ' पर बुलाई आपात बैठक, आर्मी चीफ ने रद्द किया हैदराबाद दौरा
LIVE Blog
17 June 2022
23:15 PM

राजनाथ सिंह ने बुलाई समीक्षा बैठक

आर्मी चीफ का हैदराबाद दौरा रद्द हो गया है. वो अग्निपथ को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे. साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी J&K से वापस लौट आए हैं.

20:33 PM

बलिया में 2 महीने के लिए धारा 144 लागू

बलिया में 2 महीने के लिए धारा 144 लागू कर दी गई है. यह फैसला हिंसक प्रदर्शन को लेकर लिया गया है. बता दें कि शहर में कई जगहों पर आज खराब माहौल देखा गया.

20:17 PM

आंदोलनकारियों को कांग्रेसियों का समर्थन

कांग्रेस के सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि अग्निपथ योजना को लेकर आंदोलन कर रहे युवाओं के साथ कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ खड़ी है. ये विरोध इस योजना के प्रति युवाओं की स्वाभाविक प्रतिक्रिया है. हम इस मुद्दे पर भारत के राष्ट्रपति के साथ 20 जून को बात करेंगे.

19:09 PM

60 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

बिहार में अब तक 60 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की जा चुकी है. 12 जिलों में 2 दिन के लिए नेट बंद किया जा चुका है. बता दें कि राज्य में अब तक 310 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

19:07 PM

बिहार के 12 जिलों के इंटरनेट सेवा बंद 

कैमूर, औरंगाबाद, भोजपुर, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली और सारण जिले में इंटरनेट सेवा को बाधित किया गया है.

18:45 PM

24 जून से शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया

दिनभर चले बवाल के बाद वायुसेना प्रमुख वीआर चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि भर्ती प्रक्रिया 24 जून से शुरू हो जाएगी. उन्होंने स्पष्ट किया कि 23 वर्ष तक के युवा इसके लिए योग्य होंगे.

17:36 PM

पटना से गुजरने वाली सभी ट्रेनें रद्द

बिहार में सुबह से ही बवाल हो रहा है. इस बीच अब बड़ा अपडेट ये है कि राजधानी पटना से गुजरने वाली सभी ट्रेनों को कैंसिल किया जा रहा है.

17:27 PM

हरियाणा के इस जिले में बंद हुआ इंटरनेट

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में भी इंटरनेट सेवा 24 घंटे के लिए बंद कर दी गई है. यह फैसला विरोध प्रदर्शन की वजह से लिया गया है. देशभर में युवा अग्निपथ योजना को लेकर विरोध कर रहे हैं. 

16:50 PM

रेल सेवा प्रभावित

देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन का असर सबसे ज्यादा रेल सेवा पर पड़ा है. आज शाम 4:00 बजे तक 164 ट्रेनें रद्द की गई हैं. 64 ट्रेनों का आंशिक समापन किया गया है. यानी कुछ दूरी तक चलने के बाद रद्द की गई हैं. आंशिक प्रारंभ की गई 10 ट्रेनें यानी 10 ट्रेनें कुछ दूरी पर ही चल पाई हैं. 12 ट्रेनों का टाइम फिर से निर्धारित किया गया है. एक ट्रेन का रूट बदला गया है. एक ट्रेन का परिचालन पुनर्बहाल किया गया है यानी फिर से चलाई गई.

16:14 PM

बिहार में निशाने पर वरिष्ठ नेता

डिप्टी सीएम रेणु देवी के घर पर हमले के अलावा संजय जायसवाल के घर पर भी हमला किया गया है.

16:10 PM

डिप्टी सीएम रेणु देवी के घर पर हमला

बिहार में डिप्टी सीएम रेणु देवी के घर पर हमला किया गया है. प्रदर्शनकारी अब इतने उग्र नजर आ रहे हैं कि वो किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं.

16:03 PM

ओवैसी ने PM मोदी पर साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने PMO के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा कि पीएम मोदी सैन्य प्रमुखों के पीछे छिपना बंद करें. अपने लापरवाह निर्णय का स्वामित्व लेने और नतीजों का सामना करने की हिम्मत रखें. अपने भविष्य को लेकर देश के युवाओं का गुस्सा आप पर और सिर्फ आप पर है.

15:45 PM

'हिंसा भड़काने के पीछे विपक्ष'

जनरल वी. के. सिंह ने कहा है कि हिंसा भड़काने के पीछे विपक्ष है. उन्होंने कांग्रेस पर भी कई आरोप लगाए.

15:42 PM

रेल मंत्री की छात्रों से अपील

अग्निपथ योजना के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों के बीच रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने छात्रों से अपील की है कि वह ट्रेनों को नुकसान न पहुंचाएं.

Trending news