Live Breaking News: न्यूजीलैंड में भूकंप से झटके से हिली धरती, रिक्टर पैमाने पर 6.1 मापी गई तीव्रता
Advertisement

Live Breaking News: न्यूजीलैंड में भूकंप से झटके से हिली धरती, रिक्टर पैमाने पर 6.1 मापी गई तीव्रता

Live Updates and Breaking News of 15th February 2023: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: न्यूजीलैंड में भूकंप से झटके से हिली धरती, रिक्टर पैमाने पर 6.1 मापी गई तीव्रता
LIVE Blog
15 February 2023
12:48 PM

न्यूजीलैंड में भूकंप से तेज झटके

न्यूजीलैंड में लोअर हट से 78 किमी उत्तर पश्चिम में रिक्टर पैमाने पर 6.1 तीव्रता का भूकंप आया है. हालांकि, अभी तक किसी तरह के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है.

11:42 AM

स्टिंग के बाद बीसीसीआई ने चेतन शर्मा से मांगा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (Chetan Sharma) के स्टिंग ऑपरेशन में हुए खुलासे के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) एक्शन की तैयारी में हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चेतन शर्मा की कुर्सी जाना लगभग तय है. इसको लेकर बीसीसीआई ने चेतन शर्मा से बात की है और उनसे जवाब मांगा है. 

11:09 AM

अडानी विवाद पर कांग्रेस नेता जया ठाकुर ने SC में दायर की अर्जी

अडानी पर हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस नेता जया ठाकुर की ओर से दायर अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट (SC) पहले से लंबित याचिकाओं के साथ 17 फरवरी को सुनवाई करेगा. जया ठाकुर ने अर्जी में अडानी ग्रुप के खिलाफ जांच की मांग की है. याचिका में कहा गया कि अडानी और उनके सहयोगियों ने लोगों से लाखों-करोड़ रुपये की ठगी की. याचिका में आरोप लगाया गया है कि अडानी ग्रुप के एफपीओ में एलआईसी और एसबीआई  3200 प्रति शेयर दे रहे थे, जबकि सेकेंडरी मार्केट में अदानी के शेयरों की खरीद बिक्री 1800 रुपये के स्तर पर हो रही थी.

10:47 AM

अरविंद केजरीवाल ने सरकार पर साधा निशाना

बीबीसी ऑफिस पर आयकर विभाग के सर्वे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाए हैं और कहा है कि यह मीडिया की स्वतंत्रता पर हमला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है, मीडिया की स्वतंत्रता पर हमला जनता की आवाज दबाने के बराबर है. जो भी भाजपा के खिलाफ बोलता है उसके पीछे ये लोग IT, CBI और ED को छोड़ देते हैं. क्या भाजपा देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था और संस्थाओं को कुचलकर पूरे देश को अपना गुलाम बनाना चाहती है?'

10:25 AM

युवाओं के लिए किसी वरदान से कम नहीं स्टार्ट-अप: राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में स्टार्ट-अप को लेकर पिछले कुछ वर्षों में जो वातावरण बना है. वह हमारे युवाओं के लिए वह किसी वरदान से कम नहीं है. 7-8 साल पहले देश में स्टार्ट अप की संख्या उंगलियों पर गिनी जा सकती थी, लेकिन आज इनकी संख्या लगभग एक लाख तक पहुंचने वाली है.

10:01 AM

CBSE 10वीं और 12वीं की परीक्षा शुरू

CBSE बोर्ड की 10वीं और 12वीं कक्षाओं की परीक्षा आज 15 फरवरी से शुरू हो गई हैं.

09:39 AM

एस. जयशंकर ने फिजी ने उप प्रधानमंत्री से की मुलाकात

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने फिजी के उप प्रधानमंत्री बिमान प्रसाद से नाडी में मुलाकात की. इसके बाद विदेश मंत्री ने कहा, 'हमने हमारे विकास सहयोग के माध्यम से हमारे लंबे समय से चले आ रहे संबंधों को और आगे बढ़ाने पर चर्चा की.'

09:10 AM

धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, कहा सनातन धर्म पर नहीं है कोई संकट

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने Zee News से बात करते हुए कहा है कि सनातन धर्म पर कोई संकट नहीं है, दूसरे धर्म वालों को संकट हो रहा है, क्योंकि हिंदू एक हो रहा है.

08:42 AM

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री का जवाब

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री ने जवाब दिया है और कहा है कि हम किसी को भस्म नहीं करते, बल्कि शिक्षा देते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा तो हमने कभी दावा नहीं किया की हम भस्म करते हैं. हम तो विश्व कल्याण की बात करते हैं. हमारा सनातन भस्म नहीं, दंड नहीं, बल्कि शिक्षा देता है.

08:21 AM

कोयंबटूर सिलेंडर ब्लास्ट केस में NIA की छापेमारी, 60 अलग-अलग जगहों पर चल रही है जांच

एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) ने कोयम्बटूर कार सिलेंडर विस्फोट मामले में तमिलनाडु में कई स्थानों पर छापेमारी की है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एएनआई की टीम 60 अलग-अलग जगहों पर जांच कर रही है.

08:10 AM

विशाखापट्टनम-सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन हुई दुर्घटनाग्रस्त, 6 डिब्बे पटरी से उतरे

ट्रेन नंबर 12727 विशाखापट्टनम-सिकंदराबाद एक्सप्रेस बीबीनगर से घटकेसर स्टेशन के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और 6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. बताया जा रहा है कि एस-1 से एस-4 के अलावा एक जनरल कोच और SLR कोच दुर्घटना के शिकार हुआ है. हालांकि, किसी पैसेंजर के घायल होने या मौत की सूचना नहीं है.

07:54 AM

बेंगलुरु: SCO बैठक में पाकिस्तान का डेलीगेशन लेगा हिस्सा

बेंगलुरु में होने वाली SCO बैठक में पाकिस्तान का डेलीगेशन हिस्सा लेगा. बता दें कि SCO बैठक 15 से 17 फरवरी तक होगी.

07:39 AM

RSS चीफ मोहन भागवत का बड़ा बयान

RSS चीफ मोहन भागवत ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि एक व्यक्ति या विचारधारा देश को बना या तोड़ नहीं सकता. अच्छे देशों में सभी तरीके के विचार होते हैं.

07:29 AM

BCCI चेतन शर्मा पर ले सकता है एक्शन

ज़ी मीडिया के स्टिंग ऑपरेशन के बाद अब BCCI चेतन शर्मा पर एक्शन ले सकता है. BCCI के सूत्रों के मुताबिक पूरे मामले पर BCCI ने अपनी नजर बना रखी है और वो जल्दी ही इस स्टिंग को लेकर चेतन शर्मा पर एक्शन ले सकती है. बता दें कि ज़ी न्यूज़ के स्टिंग ऑपरेशन गेमओवर में चेतन शर्मा ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे.

07:14 AM

दिल्ली में रोड रेज के बाद हुआ झगड़ा, युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में रोड रेज के चलते हुए झगड़े के बाद एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान साहिल मलिक के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक के भाई का नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास मिनी बस चालक से बाइक टच होने पर मामूली सी बात पर झगड़ा हुआ था.

Trending news