Meerut में पार्षदों के बीच जमकर चले लात-घूंसे और थप्पड़, हैरान करने वाला वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow12036435

Meerut में पार्षदों के बीच जमकर चले लात-घूंसे और थप्पड़, हैरान करने वाला वीडियो आया सामने

Meerut News: मेरठ नगर निगम बोर्ड की बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई. पार्षदों के बीच तीखी नोकझोंक मारपीट में बदल गई. नेताओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Meerut में पार्षदों के बीच जमकर चले लात-घूंसे और थप्पड़, हैरान करने वाला वीडियो आया सामने

Meerut News: मेरठ नगर निगम बोर्ड की बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई. पार्षदों के बीच तीखी नोकझोंक मारपीट में बदल गई. नेताओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में भाजपा, बसपा और सपा के पार्षदों को एक-दूसरे पर लात, घूंसे और थप्पड़ बरसाते देखा जा सकता है. गौर करने वाली बात यह है कि पुलिस की मौजूदगी में भी नेता मारपीट करते रहे.

मारपीट में बदल गई बहस

रिपोर्ट्स की मानें तो बसपा पार्षद ने झगड़े की शुरुआत की. पार्षद ने भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज के साथ नोकझोंक की जिसके बाद मामला बढ़ता चला गया. हाथापाई की खबर बाहर तक फैल गई. बताया जा रहा है कि हाउस टैक्स पर बीजेपी पार्षद रेखा सिंह की टिप्पणी के बाद बैठक में पार्षदों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. जिसका सपा और बसपा पार्षदों ने विरोध किया. यह बहस जल्द ही बड़े पैमाने पर झगड़े में बदल गई.

मामले की जांच शुरू

उत्तर प्रदेश के मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर और मेरठ के मेयर हरिकांत अहलूवालिया ने कहा कि मामला की जांच शुरू कर दी गई है. वीडियो फुटेज में मिले सबूतों के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज ने बीएसपी पार्षद आशीष चौधरी पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया. जिसके कारण झगड़ा बाहर तक फैल गया. सपा पार्षद कीर्ति घोपला चौधरी के समर्थन में आईं और हस्तक्षेप किया.

बीच सड़क चले लात-घूंसे

अफरा-तफरी के बीच बीजेपी कार्यकर्ता और एसपी बीएसपी पार्षद बाहर आ गए जहां भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आशीष और कीर्ति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया और झगड़ा खत्म कराया. बाद में सपा और बसपा के पार्षद और भाजपा कार्यकर्ता एक-दूसरे पर झगड़ा भड़काने का आरोप लगाते हुए अलग-अलग शिकायत दर्ज कराने देहलीगेट थाने पहुंचे. मारपीट की सूचना मिलने पर सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान भी थाने पहुंचे.

Trending news