Keshav Puram Murder Case: दिल्ली में फिर 'कंझावला कांड'! 350 मीटर तक कार ने स्कूटी समेत शख्स को घसीटा
Advertisement

Keshav Puram Murder Case: दिल्ली में फिर 'कंझावला कांड'! 350 मीटर तक कार ने स्कूटी समेत शख्स को घसीटा

Murder Case Of Keshav Puram: दिल्ली में एक बार फिर कंझावला मर्डर केस (Kanjhawala Murder Case) जैसा कांड सामने आया है. केशवपुरम (Keshav Puram) में एक शख्स को करीब 350 मीटर तक घसीटा गया है. हादसे में शख्स की मौत हो गई है.

Keshav Puram Murder Case: दिल्ली में फिर 'कंझावला कांड'! 350 मीटर तक कार ने स्कूटी समेत शख्स को घसीटा

Keshav Puram Case: दिल्ली (Delhi) के केशवपुरम (Keshav Puram) इलाके में 26 जनवरी की रात एक सड़क हादसे में नशे में कार चला रहे ड्राइवर ने स्कूटी को जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि चालक और उसका साथी हवा में उछल गए. एक कार की छत से टकराकर सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा बोनट के ऊपर फंस गया. स्कूटी भी कार में फंस गई. दोनों को करीब 350 मीटर तक घसीटा गया. केशवपुरम पुलिस और पीसीआर वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने चालक समेत पांच कार सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दूसरे की हालत गंभीर बताई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

कार की विंडशील्ड-बोनट के बीच फंसा शख्स

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 26-27 जनवरी की रात करीब 2 बजकर 57 मिनट पर केशवपुरम इलाके में दो पीसीआर वैन इलाके में गश्त कर रही थीं. एक वैन प्रेरणा चौक, कन्हैया नगर के पास गश्त कर रही थी. जब उन्होंने देखा कि एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी. स्कूटी सवारों में से एक हवा में उछलकर कार की छत पर जा गिरा और बाद में सड़क पर गिर गया. एक अन्य सवार ने भी हवा में ऊंची छलांग लगाई और कार की विंडशील्ड व बोनट के बीच फंस गया, जो टक्कर के प्रभाव से खुल गया. स्कूटी कार के बंपर में फंस गई थी. कार चालक ने कार को रोकने के बजाय मौके से भागने की कोशिश में इसे इंद्रलोक की ओर बढ़ा दिया.

350 मीटर तक शख्स को घसीटा

उन्होंने आगे कहा कि पीसीआर वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई की और मौके से लगभग 350 मीटर की दूरी पर कार को किसी तरह से रोक लिया. कार ड्राइवर और अन्य 4 लोगों ने मौके से भागने की कोशिश की. लेकिन हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह और कांस्टेबल राम किशोर ने उनका पीछा करके ड्राइवर सहित दो आरोपी परवीन उर्फ सिल्ली और दिव्यांश पुरी को पकड़ लिया. दोनों घायलों को तुरंत दीपचंद बंधु अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दोनों पीड़ितों की पहचान कैलाश भटनागर और सुमित खारी के रूप में हुई है. दोनों एक जींस बनाने वाली फैक्ट्री में काम करते हैं. पीड़ित कैलाश भटनागर ने दम तोड़ दिया और उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. पीड़ित सुमित खारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

नशे में थे सभी आरोपी

शुरुआती जांच में तीन अन्य आरोपी ओम भारद्वाज, हर्ष मुद्गल और देवांश को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि सभी आरोपी छात्र हैं और एक शादी समारोह में शामिल होकर घूम रहे थे. मेडिकल जांच के दौरान, यह माना गया कि सभी आरोपी शराब के नशे में थे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news