Kashipur Doctor Death: 'पापा पहले मुझे लगाओ मौत का इंजेक्शन', महंगे इलाज से बिखर गया डॉक्टर का परिवार!
Advertisement
trendingNow11721103

Kashipur Doctor Death: 'पापा पहले मुझे लगाओ मौत का इंजेक्शन', महंगे इलाज से बिखर गया डॉक्टर का परिवार!

Kashipur Doctor Ends Life: काशीपुर (Kashipur) के डॉक्टर की कहानी जानकर हर किसी का दिल पसीज जा रहा है. लोग इस बात पर हैरान हैं कि कैसे एक डॉक्टर खुद महंगे इलाज के कारण गंभीर आर्थिक संकट में घिर गया और फिर पत्नी के साथ अपनी जान दे दी.

Kashipur Doctor Death: 'पापा पहले मुझे लगाओ मौत का इंजेक्शन', महंगे इलाज से बिखर गया डॉक्टर का परिवार!

Kashipur Doctor Story: उत्तराखंड (Uttarakhand) के काशीपुर (Kashipur) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी के साथ मौत को गले इस वजह से लगा लिया क्योंकि कैंसर से पीड़ित पत्नी के इलाज की वजह से उनका आर्थिक रूप से बिखर चुका था. बेटे की पढ़ाई भी छूट चुकी थी. डॉक्टर ने कई लोगों से कर्ज भी लिया था. डॉक्टर एक प्राइवेट अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे थे. डॉक्टर को जब आर्थिक संकट से निकलने का कोई मौका नहीं मिला तो उन्होंने मौत की राह चुन ली. डॉक्टर ने खुद को और अपनी बीमार पत्नी को जहरीला इंजक्शन लगा दिया जिससे दोनों की मौत हो गई. हालांकि, उन्होंने बेटे को जहर वाला इंजेक्शन नहीं लगाया और बेटे को इस दुनिया में अकेला छोड़कर चले गए. डॉक्टर के बेटे ने बताया है कि उस दिन क्या-क्या हुआ था.

डॉक्टर ने क्यों चुन ली मौत?

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, जिंदगी से लड़ने के बजाय मौत को चुनने वाले काशीपुर के डॉक्टर का नाम इंद्रेश कुमार था. उनके बेटे ने बताया कि पापा हर दिन की तरह लौटकर घर आए थे. इसके बाद साथ में बैठकर खाना खाया था और मेरे साथ लूडो भी खेला था. लूडो में पापा जीत गए थे. इसी दौरान उन्होंने मुझे इंजेक्शन दिखाते हुए कहा कि ये सबको लगाना है. 

पापा पहले मुझे लगाओ इंजेक्शन!

बेटे ने बताया कि पापा की ये बात सुनकर मैंने कहा कि पापा ये इंजेक्शन सबसे पहले आप मुझे लगाओ. ये बात सुनकर पापा की आंखों में आंसू आ गए. हालांकि, पापा ने मुझे पहला इंजेक्शन लगाया लेकिन वह जहर वाला नहीं था. उन्होंने खुद को और मां को जो इंजेक्शन लगाया जिससे उनकी मौत हो गई.

सुबह उठकर बेटे ने क्या देखा?

डॉक्टर के बेटे ने बताया कि अगले दिन सुबह जब वह सोकर उठा तो सबसे पहले मां के पास गया तो देखा मां ने आंखें नहीं खोलीं. इसके बाद मशीन से पल्स चेक की लेकिन उसमें सीधी लाइन दिख रही थी. फिर वह अपने पापा के पास गया. उनकी आंखें तो खुली थीं लेकिन सांसें नहीं चल रही थीं. इसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों को फोन पर इसकी सूचना दी.

मां से आखिरी बार बात नहीं कर पाई बेटी!

बताया जा रहा है कि इसी साल डॉक्टर ने अपनी बेटी की शादी की थी. एक दिन पहले जब बेटी ने फोन किया था तो मां से बात नहीं हो पाई थी तो उसने अपने भाई से कहा था कि कल मैं घर आ रही हूं, मां को बता देना. लेकिन जब उसने भाई के मुंह से ये सारी घटना सुनी तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई.

जरूरी खबरें

आंधी-बारिश ने दिलाई लोगों को गर्मी से राहत, अब आगे कैसा रहेगा मौसम? जानें बड़ा अपडेट
मां की मौत से टूट गई थीं अंकिता, ऐसा रहा महिला अफसर का IAS बनने का सफर

Trending news