हैवान बना टीचर, चौथी क्लास के बच्चे को पीट-पीटकर मार डाला, मां पर भी रॉड से किया हमला
Advertisement
trendingNow11492812

हैवान बना टीचर, चौथी क्लास के बच्चे को पीट-पीटकर मार डाला, मां पर भी रॉड से किया हमला

Teacher beats student to death: हैरानी की बात ये है कि बच्चे की मां भी उसी स्कूल में टीचर हैं और उनका नाम गीता है. वो भी स्कूल में संविदा पर हैं. जब टीचर मुथप्पा ने बच्चे को पीटना शुरू किया तभी भरत की मां गीता वहां पहुंची और टीचर से अपने बेटे को बचाने की कोशिश की, लेकिन मुथप्पा ने उन पर हमला कर दिया. 

हैवान बना टीचर, चौथी क्लास के बच्चे को पीट-पीटकर मार डाला, मां पर भी रॉड से किया हमला

कर्नाटक में स्कूल के टीचर की हैवानियत समाने आई है. यहां गडग जिले के हैडलिन गांव में स्थित सरकारी स्कूल के एक टीचर ने चौथी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की पिटाई कर उसे छत से नीचे फेंक दिया, जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई. आरोपी टीचर कांट्रैक्ट पर स्कूल में पढ़ाता था. 

दरअसल, उच्च प्राथमिक विद्यालय में संविदा पर पढ़ाने वाले शिक्षक मुथप्पा ने चौथी क्लास के छात्र भरत को पहली मंजिल पर मौजूद क्लास से बाहर घसीटा और उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इसके बाद उसे स्कूल की पहली मंजिल से नीचे धकेल दिया. इसके बाद बच्चे की मौत हो गई.

हैरानी की बात ये है कि बच्चे की मां भी उसी स्कूल में टीचर हैं और उनका नाम गीता है. वो भी स्कूल में संविदा पर हैं. जब टीचर मुथप्पा ने बच्चे को पीटना शुरू किया तभी भरत की मां गीता वहां पहुंची और टीचर से अपने बेटे को बचाने की कोशिश की, लेकिन मुथप्पा ने उन पर हमला कर दिया. 

बचाने गई मां तो उसे भी पीटा

मुथप्पा ने गीता पर लोहे की रॉड से अटैक किया, वो भी वहां लहू-लुहान हो गईं. उनके घायल होते ही मुथप्पा बच्चे पहली मंजिल के छत के किनारे लेकर गया और उसे नीचे फेंक दिया. इसके बाद मां गीता और बेटे भरत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन भरत की मौत हो गई. वहीं, गीता का केआईएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इधर, आरोपी मुथप्पा हमले के बाद स्कूल से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार मुथप्पा को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया है. मुथप्पा ने बच्चें की जान क्यों ली इसकी वजह सामने नहीं आई है. पुलिस तहकीकात में जुटी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news