Kanjhawala Case: मृतका अंजलि के सेक्सुअल असॉल्ट को लेकर बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम में सामने आई ये बात
Advertisement
trendingNow11512792

Kanjhawala Case: मृतका अंजलि के सेक्सुअल असॉल्ट को लेकर बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम में सामने आई ये बात

Kanjhawala Girl Accident: कंझावाला केस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को जानकारी मिली है कि मृतका अंजलि के साथ किसी तरह का सेक्सुअल असॉल्ट नहीं किया गया था.

Kanjhawala Case: मृतका अंजलि के सेक्सुअल असॉल्ट को लेकर बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम में सामने आई ये बात

Kanjhawala Girl Postmortem Report: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 20 साल की लड़की अंजलि के साथ की दरिंदगी ने दिल्ली समेत पूरे देश को दहला दिया है. इस मामले में एक के बाद एक नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को जानकारी मिली है कि हादसे के दौरान अंजलि के साथ किसी तरह का सेक्सुअल असॉल्ट नहीं किया गया था. बता दें कि सोमवार को अंजलि का पोस्टमार्टम दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में किया गया था.

लड़की के साथ सेक्सुअल असॉल्ट नहीं हुआ: सूत्र

सुल्तानपुरी दरिंदगी मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सूत्रों के मुताबिक, मृतक लड़की अंजलि के पोस्टमार्टम के बाद पुलिस को जानकारी मिली है कि लड़की के साथ सेक्सुअल असॉल्ट नहीं हुआ था. रिपोर्ट के अनुसार, मृतका के गुप्तांगों पर कोई चोट के निशान या घाव नहीं है. हालांकि, अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने अनौपचारिक रूप से पुलिस को यह जानकारी दी है. बता दें कि डॉक्टर आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट दे सकते हैं.

बिना कपड़ों के मिली थी लड़की की लाश

दिल्ली में नए साल पर दिल दहलाने वाला मामला सामने आया, जबकि सुल्तानपुरी इलाके में कार सवार आरोपियों ने एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मार दी और फिर उसे करीब 13 किलोमीटर तक घसीटा, जिसके बाद लड़की की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस को एक्सीडेंट की जगह से करीब 13 किलोमीटर दूर लड़की की लाश कंझावला इलाके में बिना कपड़ों के मिली थी. इसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई और वारदात में शामिल सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

हादसे के वक्त स्कूटी पर सवार थीं दो लड़किया

इसके साथ ही कंझावला केस में एक और नया खुलासा हुआ है. पता चला है कि हादसे की रात स्कूटी पर एक नहीं, बल्कि दो लड़कियां सवार थीं. इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दोनों लड़कियां होटल से निकलकर स्कूटी से जाती दिख रही है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने भी इसकी पुष्टि की है कि घटना के समय दो लड़कियां थीं.

दूसरी लड़की को नहीं लगी है कोई चोट

इस मामले में दिल्ली के स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दूसरी लड़की की बात की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि घटना के समय मृतका के साथ एक और लड़की थी, लेकिन एक्सीडेंट के बाद उसे कोई चोट नहीं आई थी और वो उठ कर वहां से चली गई थी. उन्होंने आगे बताया कि अब हमारे पास एक चश्मदीद है और पुलिस का सहयोग कर रही है. उसका बयान लिया जा रहा है, जो आरोपियों को सजा दिलाने में महत्वपूर्ण साबित होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news