Jyoti Maurya Part 2: लव मैरिज से भी संतुष्ट नहीं हुई पत्नी, टीचर बनते ही प्रिंसिपल के साथ भाग गई 2 बच्चों की मां
Advertisement
trendingNow11773142

Jyoti Maurya Part 2: लव मैरिज से भी संतुष्ट नहीं हुई पत्नी, टीचर बनते ही प्रिंसिपल के साथ भाग गई 2 बच्चों की मां

Jyoti Maurya Case: अब बिहार में भी ज्योति मौर्य जैसा मामला सामने आया है, जहां शख्स ने पहले प्रेम विवाह किया और फिर पत्नी को पढ़ाकर टीचर बनाया, लेकिन शिक्षक बनने के डेढ़ साल बाद ही पत्नी प्रिंसिपल संग फरार हो गई.

Jyoti Maurya Part 2: लव मैरिज से भी संतुष्ट नहीं हुई पत्नी, टीचर बनते ही प्रिंसिपल के साथ भाग गई 2 बच्चों की मां

Jyoti Maurya Part-2: उत्तर प्रदेश में में चल रहे ज्योति मौर्य को लेकर बवाल के बाद बिहार के वैशाली (Vaishali News) में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां लव मैरिज के बाद पति ने पत्नी को पढ़ाकर टीचर बनाया. टीचर बनने के डेढ़ साल बाद पत्नी अपने ही स्कूल के प्रिंसिपल संग फरार हो गई. बताया जा रहा है कि महिला पति और 2 बच्चों को छोड़कर प्रिंसिपल के साथ फरार हो गई है, जिसे वापस लाने के लिए पति दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर है.

13 साल पहले हुई थी लव मैरिज

मामला बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के महीपुरा गांव का है, जहां रहने वाले चंदन ने 13 साल पहले यानी साल 2010 में सरिता से प्रेम विवाह किया था. इसके बाद उसने सरिता को आगे बढ़ने का मौका दिया और उसे पढ़ने की पूरी छूट दी. जब वह फरवरी 2022 में सरकारी शिक्षक बन गई तो लगभग डेढ़ साल बाद स्कूल के प्रिंसिपल के साथ ही फरार हो गई. अब इस मामले में चंदन ने जंदाहा थाना में 7 जुलाई को पत्नी और स्कूल के प्रिंसिपल राहुल कुमार पर केस दर्ज कराते हुए पत्नी को वापस लाने की गुहार पुलिस से लगाई है.

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

पति चंदन ने बताया कि उसकी बहन के ससुराल में सरिता से मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनो में प्यार हो गया और फिर 2010 में दोनों ने शादी कर ली. उस समय सरिता 10वीं पास की थी, लेकिन पत्नी की हर ख्वाहिश को पूरा करने वाले चंदन ने पत्नी को आगे पढ़ने और कामयाब बनने में हर संभव मदद की. दोनों की एक 12 वर्षीय बेटी और 7 साल का बेटा भी है.

फरवरी 2022 में बनी थी टीचर

चंदन ने बताया कि 2017 में सरिता ने टीईटी परीक्षा पास की और 25 फरवरी 2022 में समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी में स्थित प्राथमिक विद्यालय नोनफर जोड़पुर में बतौर शिक्षक नियुक्त हुई. इसी बीच हलई ओपी क्षेत्र के मरीचा गांव निवासी विद्यालय के प्रिंसिपल राहुल कुमार से सरिता की नजदीकियां बढ़ गई और दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. वही सरिता के बेटे ने बताया कि मम्मी गंदी है. वह पापा के साथ ही रहना चाहता है. इधर पुलिस ने बताया कि मामले में विद्यालय के प्रिंसिपल पर सरिता को बहला फुसलाकर भगाने का केस दर्ज हुआ है और मामले की जांच की जा रही है.
(इनपुट- रवि मिश्रा)

Trending news