Indigo फ्लाइट में पायलट ने लिया PM मोदी का नाम तो जयराम रमेश एयरलाइन को लगे कोसने! जानिए पूरा वाकया
Advertisement

Indigo फ्लाइट में पायलट ने लिया PM मोदी का नाम तो जयराम रमेश एयरलाइन को लगे कोसने! जानिए पूरा वाकया

Indigo: जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि यह आदर्श आचार संहिता का स्पष्ट रूप से उल्लंघन है. उन्होंने दावा किया कि इससे पहले कभी भी कोई प्रधानमंत्री अपनी कमजोर होती छवि को बचाने के लिए जनता की नजरों में बने रहने के लिए इस स्तर तक नहीं गया है.

Indigo फ्लाइट में पायलट ने लिया PM मोदी का नाम तो जयराम रमेश एयरलाइन को लगे कोसने! जानिए पूरा वाकया

Jayram Ramesh: पिछले दिनों चालक दल की उद्घोषणा के दौरान 'नियमित चीजों' को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जिक्र किया गया और निर्वाचन आयोग का उल्लेख किए बिना मतदान की अपील की गई, जो चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. मिजोरम विधानसभा की 40 सीट के लिए सात नवंबर को मतदान होना है. फिलहाल रमेश के दावे पर 'इंडिगो' की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

दिल्ली के लिए इंडिगो की फ्लाइट
दरअसल, हाल ही में मिजोरम का दौरा करने वाले रमेश ने ट्विटर पर लिखा है कि पिछले हफ्ते मैंने आइजोल और फिर वहां से वापस दिल्ली के लिए इंडिगो की फ्लाइट ली. दोनों ही तरफ से चालक दल के सदस्यों द्वारा घोषणा की गई, जिसमें कुछ नियमित और बेहद मामूली चीजों को लेकर प्रधानमंत्री 'श्री नरेंद्र मोदी जी' के नेतृत्व का जिक्र किया जा रहा था. इनमें से एक उद्घोषणा के तुरंत बाद वोट अपील की जा रही थी. इसमें यात्रियों से आगामी विधानसभा चुनावों में वोट देने के लिए कहा जा रहा था.

'कमजोर होती छवि को बचाने के लिए'
जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि यह आदर्श आचार संहिता का स्पष्ट रूप से उल्लंघन है. उन्होंने दावा किया, 'इससे पहले कभी भी कोई प्रधानमंत्री अपनी कमजोर होती छवि को बचाने के लिए, विशेष रूप से चुनावों से पहले, जनता की नजरों में बने रहने के लिए इस स्तर तक नहीं गया है. साफ है इस व्यक्ति की असुरक्षा, नागरिक उड्डयन मंत्री की चाटुकारिता और ऐसा करने वाले एयरलाइन की कायरता की कोई सीमा नहीं है.'

उन्होंने यह भी कहा, 'शुक्र है कि आज रायपुर के लिए मैंने जिस दूसरी एयरलाइन की फ्लाइट ली, वह उस स्तर तक नहीं गिरी है. यह देखकर अच्छा लगा कि कुछ कॉरपोरेट अब भी मोदी सरकार के दबाव के बावजूद निष्पक्ष प्रक्रियाओं का पालन कर रहे हैं.'

Trending news