Japanese Girl Holi: होली पर जिस जापानी लड़की के साथ हुई थी अश्लील हरकतें, वो कहां गई? सामने आई ये जानकारी
Advertisement

Japanese Girl Holi: होली पर जिस जापानी लड़की के साथ हुई थी अश्लील हरकतें, वो कहां गई? सामने आई ये जानकारी

Japanese female tourist harassed: होली के दिन एक जापानी महिला से साथ छेड़खानी और मारपीट के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनमें से एक किशोर भी शामिल है और ये आरोपी भी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके से ही ताल्लुक रखते हैं.

फाइल फोटो

Japanese Woman Harassed by Men: होली खत्म के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिनमें महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की खबरें सामने आईं. ऐसा ही एक वीडियो पिछले कई दिनों से वायरल हो रहा है जिसमें एक जापानी महिला के साथ कुछ नाबालिग लड़के रंग लगाने के बहाने गंदी हरकतें करते हुए देखे गए. वीडियो के पब्लिक में आने के बाद इसकी बहुत आलोचना की गई. खबर है कि जापानी महिला (Japanese Woman) से साथ छेड़खानी और मारपीट के मामले में तीन लोगों को हिरासत (Delhi Police Arrested Three Accused) में लिया गया है जिनमें एक किशोर भी शामिल है और ये दिल्ली के पहाड़गंज इलाके से ही ताल्लुक रखते हैं.

पुलिस ने दी जानकारी

दिल्ली पुलिस ने कहा कि महिला ने अब तक किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई है और वह कल बांग्लादेश के लिए रवाना हो गई. पुलिस ने अपने एक बयान में कहा कि महिला ने ट्वीट किया है कि वह बांग्लादेश पहुंच गई है और मानसिक-शारीरिक रूप से स्वस्थ है. इससे जुड़ी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया है और कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. अधिकारियों ने कहा कि स्थानीय खुफिया एजेंसियों के जरिए आरोपियों की पहचान की गई और जांच जारी है.fallback

क्या था वायरल वीडियो?

होली के दिन के इस वीडियो में 'होली है' के नारों के बीच कुछ लड़के एक जापानी महिला को जबरदस्ती (Japanese female tourist harassed) रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उस पर जबरदस्ती (Japanese woman harassed by men on Holi) रंग लगाने के साथ लड़कों ने कई गंदी हरकतें भी कीं. वायरल वीडियो में एक लड़का महिला के सिर पर अंडा फोड़ते हुए नजर आ रहा है. वह लोगों से बचकर दूर जाती है, इस बीच एक और लड़का उसे पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन विदेशी महिला उसे थप्पड़ मारती है. इन सबके अंत तक महिला पूरी तरह से भीग चुकी थी और लगभग पहचान में नहीं आ रही थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news