Jahangirpuri News: दिल्ली हिंसा पार्ट-2 के बाद UP में भी अलर्ट, इन इलाकों पर है नजर
Advertisement
trendingNow11155184

Jahangirpuri News: दिल्ली हिंसा पार्ट-2 के बाद UP में भी अलर्ट, इन इलाकों पर है नजर

Violence In Jahangirpuri: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद दिल्ली से लगे संवेदनशील इलाकों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. यूपी में भी पुलिस अलर्ट पर है. आला अधिकारी हर हालात पर पैनी नजर बनाए हुए हैं.

जहांगीरपुरी में हिंसा.

Jahangirpuri Violence: दिल्ली (Delhi) में 2 साल पहले का वो खौफनाक मंजर शनिवार को जहांगीरपुरी (Jahangiripuri) में फिर नजर आ गया. दिल्ली दंगों (Delhi Riots) की आग में फिर झुलसती दिखी. दिल्ली में भड़की चिंगारी दूसरे शहरों को भी ना सुलगा दे, इसके लिए पुलिस पूरी तरह तैयार है. जहांगीरपुरी की घटना को लेकर दिल्ली से लगे इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. नोएडा पुलिस भी अलर्ट मोड पर है. बॉर्डर पर चौकसी और बढ़ा दी गई है. हर हालात पर पुलिस की पैनी नजर है.

लगातार पेट्रोलिंग कर रहे हैं पुलिस अधिकारी

दिल्ली हिंसा को लेकर यूपी (UP) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आदेश जारी करके सुरक्षा के खास इंतजाम करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. सभी अधिकारियों ने मोर्चा भी संभाल लिया है. गाजियाबाद हो, बागपत या फिर मेरठ, हर जिले में पुलिस के अधिकारी पेट्रोलिंग कर रहे हैं. सभी शहरों में अफसर सड़क पर उतर कर संवेदनशील इलाकों पर निगरानी रख रहे हैं. उपद्रवी तत्वों से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है.

ये भी पढ़ें- Jahangirpuri Violence: विपक्ष के संयुक्त बयान पर BJP का पलटवार, सुनाई खरी-खोटी

संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती

बता दें कि सभी संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती है. उपद्रवियों से निपटने का पूरा बंदोबस्त किया गया है. चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है.

जुलूस पर किया गया था पथराव

जान लें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को हिंसा भड़क गई थी. हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर जुलूस निकाला जा रहा था, तभी उपद्रवियों ने पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद दो समुदायों में झड़प हो गई. हिंसा में 9 लोग घायल हो गए, जिसमें 8 पुलिसकर्मी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Jahangirpuri Violence: शोभायात्रा पर पथराव के बाद कैसे हैं हालात? तस्वीरों में देखें

गौरतलब है कि जहांगीरपुरी हिंसा की जांच पुलिस की 10 टीमें कर रही हैं. 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. दोषियों की पहचान की जा रही है.

LIVE TV

Trending news