हम तुम्हारी तरह रील नहीं बनाते..अपनी गिरेबान में झांको, संसद में अश्विनी वैष्णव का विपक्ष पर जवाबी हमला
Advertisement
trendingNow12363428

हम तुम्हारी तरह रील नहीं बनाते..अपनी गिरेबान में झांको, संसद में अश्विनी वैष्णव का विपक्ष पर जवाबी हमला

Ashwini Vaishnaw: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को विपक्ष ने खूब निशाने पर लिया. अश्विनी वैष्णव ने कहा कि सोशल मीडिया की अपनी ट्रोल सेना की मदद से कांग्रेस झूठी बातें फैलाती है.

हम तुम्हारी तरह रील नहीं बनाते..अपनी गिरेबान में झांको, संसद में अश्विनी वैष्णव का विपक्ष पर जवाबी हमला

Railways Minister: हाल ही में हुए रेल हादसों की वजह से रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को विपक्ष ने खूब निशाने पर लिया और उन पर रील मंत्री कहकर निशाना साधा. अब रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इसको लेकर संसद में विपक्ष पर पलटवार किया है. असल में रेल हादसों को लेकर गुरुवार को लोकसभा में खूब हंगामा हुआ. विपक्षी सांसदों के सवालों का जवाब देने के लिए जब रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव खड़े हुए तो विपक्ष के नेता हंगामा करने लगे. बार-बार रील मंत्री कहे जाने पर अश्विनी वैष्णव भड़क उठे.

विपक्षी सांसदों को कड़ी फटकार लगाई

हुआ यह कि जब अश्विनी वैष्णव सदन में बोलने के लिए खड़े हुए तो विपक्षी सांसद अश्विनी वैष्णव हाय हाय के नारे लगाने लगे. इसके बाद उन्होंने अपना आपा खो दिया और संसद में विपक्षी सांसदों को कड़ी फटकार लगाई.

क्या यह देश इसी तरह चलेगा?

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि लोग यहां चिल्ला रहे हैं, उनसे पूछा जाना चाहिए कि सत्ता में रहने के 58 वर्षों में वे 1 किमी दूर भी स्वचालित ट्रेन सुरक्षा (एटीपी) क्यों नहीं लगा पाए. आज, वे सवाल उठाने का साहस करते हैं. जब ममता बनर्जी रेल मंत्री थी, तो वह दुर्घटनाओं की संख्या बताती थी. 0.24 प्रतिशत से घटकर 0.19 प्रतिशत होने पर ये लोग सदन में ताली बजाते थे और आज जब यह 0.19 प्रतिशत से घटकर 0.03 प्रतिशत हो गई है, तो वे इस तरह का आरोप लगाते हैं. क्या यह देश इसी तरह चलेगा?

सुधार के लिए सबको साथ आना होगा

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि रेलवे के सुधार के लिए सबको साथ आना होगा. सपा और कांग्रेस ने एक रणनीति के तहत अयोध्या के पुराने रेलवे स्टेशन की दीवार की तस्वीर साझा करके नए रेलवे स्टेशन के डैमेज होने की बात कही थी, जो झूठ निकला. सोशल मीडिया की अपनी ट्रोल सेना की मदद से कांग्रेस झूठी बातें फैलाती है.

क्या वे उन 2 करोड़ लोगों के दिलों में डर पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं जो हर दिन रेलवे से यात्रा करते हैं. हम वे लोग नहीं हैं जो रील बनाते हैं, हम कड़ी मेहनत करते हैं, आप जैसे लोग केवल और केवल पब्लिसिटी के लिए, दिखावे के लिए रील बनाते हैं.

Trending news