MP में इंडिया गठबंधन की रैली कमलनाथ ने कैंसिल कराई? शिवराज की चुटकी- घुसने से भी मना कर दिया
Advertisement
trendingNow11923570

MP में इंडिया गठबंधन की रैली कमलनाथ ने कैंसिल कराई? शिवराज की चुटकी- घुसने से भी मना कर दिया

Elections: शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने सपा को धोखा दिया है. कांग्रेस आपस में भी धोखा दे रही है. इसके अलावा शिवराज ने एक और आरोप लगा दिया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने इंडिया गठबंधन की रैली को एमपी में होने से रोक दिया.

MP में इंडिया गठबंधन की रैली कमलनाथ ने कैंसिल कराई? शिवराज की चुटकी- घुसने से भी मना कर दिया

India Alliance: इंडिया गठबंधन में दरार क्या पड़ी बीजेपी की मौज शुरू हो गई. अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी चुटकी लेते हुए कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगा दिया. शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन ही बेमेल का गठबंधन है. जिस दिन यह गठबंधन बना था हमने कह दिया था यह बेमेल गठबंधन है. इसके अलावा शिवराज ने एक और आरोप लगा दिया है. शिवराज ने दावा किया कि इस गठबंधन ने मध्यप्रदेश में रैली तय की थी लेकिन उस रैली को कमलनाथ ने कैंसिल करवा दी.

'यह अजीब गठबंधन है'
दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जिस दिन से यह गठबंधन बना है यह अजीब गठबंधन है. दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती, ऐसा कहीं होता है क्या. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन ने मध्यप्रदेश में रैली तय की थी लेकिन उस रैली को कमलनाथ ने कैंसिल करवा दी, घुसने से भी मना कर दिया. शिवराज ने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस ने उन्हें और सपा को एक साल तक धोखे में रखा, बातें करते रहे और बाद में धोखा दे दिया. उनके कार्यकर्ता रातभर जागे, उन्हें बैठाया और उन्होंने चिरकुट जैसे जिन शब्दों का प्रयोग किया, इससे उनके मन की स्थिति समझी जा सकती है.

'कांग्रेस आपस में भी धोखा दे रही'
शिवराज ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने सपा को धोखा दिया है. कांग्रेस आपस में भी धोखा दे रही है. मध्यप्रदेश में ही देख लीजिए, कांग्रेस लड़ रही है, सपा लड़ रही है, आप भी बाहें चढ़ाकर सामने खड़ी है. ये काहे का गठबंधन है. आश्चर्य के साथ जनता इस गठबंधन को देख रही है कि जब आज ही इस गठबंधन की यह स्तिथि है कि आपस में लड़ रहे हैं तो इनके हाथों में देश और प्रदेश का भविष्य कैसे होगा.

मुश्किल में इंडिया गठबंधन
शिवराज ने तीखा वार करते हुए कहा कि यह घमंडिया गठबंधन है, इनमें ना लोगों के विचार एक हैं और न ही दिल एक हैं. केवल मोदी की लोकप्रियता से घबराकर ये बेमेल गठबंधन बना था जो बनने से पहले ही टूट रहा है. शिवराज का यह बयान ऐसे समय में आया है जब मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच चल रही सीटों के बंटवारे की चर्चा को लेकर अखिलेश यादव ने कांग्रेस ने नाराजगी जताई है.

Trending news