Thane: बंदर ने की नवजात को छीनने की कोशिश, कलेजे के टुकड़े को मां ने इस तरह से बचाया
Advertisement
trendingNow11368480

Thane: बंदर ने की नवजात को छीनने की कोशिश, कलेजे के टुकड़े को मां ने इस तरह से बचाया

Thane News: थाने में मौजूद पुलिस स्टाफ ने फौरन फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को फोन करके इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी तो मौके पर पहुंची टीम ने कुछ ही देर में थाने पहुंचकर हंगामा काट रहे बंदर पर काबू पाया.

फाइल

Monkey tries to snatch infant: महाराष्ट्र के ठाणे शहर के शिल-डायघर थाने (Police Station) में एक बंदर (Monkey) अचानक घुस आया और उसने वहां मौजूद एक महिला से उसकी एक महीने की नवजात बच्ची को उससे छीनने की कोशिश की. हालांकि मां ने जैसे तैसे अपनी बच्ची को को उसके पंजों से छुड़ा लिया पर वो इस पूरे घटनाक्रम में घायल हो गई. शहर के प्रशासनिक अधिकारी ने ये जानकारी मीडिया के साथ साझा की है. 

थाने में सामने आया वाकया

स्थानीय पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित महिला रविवार को थाने में एक शिकायत दर्ज कराने आई थी, उसी दौरान उसके साथ यह घटना हो गई. अधिकारी ने बताया कि बंदर अचानक थाने में घुस आया और उसने महिला से बच्ची छीनने की कोशिश की, लेकिन महिला ने बच्ची को कसकर पकड़े रखा और उसे बचा लिया.

घायल हुई बच्ची

उन्होंने बताया कि इस छीना-झपटी में बच्ची को काफी चोटें आई है. उन्होंने बताया कि महिला बच्ची को तत्काल अस्पताल लेकर गई. अधिकारी ने बताया कि बच्ची के सिर पर पांच टांके आए हैं. महिला ने पत्रकारों को बताया कि उसने थाने में बंदर दिखने के बाद उसे वहां से हटाने की कोशिश की थी, लेकिन तभी बंदर ने बच्ची पर हमला कर दिया.

मां ने बयान किया दर्द

उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत ही डर गई थी, लेकिन मैंने अपनी बच्ची को किसी तरह बचा लिया.’ थाने में मौजूद पुलिस स्टाफ ने फौरन फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को फोन करके इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी तो मौके पर पहुंची टीम ने कुछ ही देर में थाने पहुंचकर हंगामा काट रहे बंदर को पकड़ा और फिर उसे काबू में करने के बाद नजदीक के जंगल में ले जाकर छोड़ दिया. इसके बाद पुलिस थाने का माहौल शांत हुआ. दरअसर ये वो इलाका है जहां पर बंदर अक्सर स्थानीय लोगों को परेशान करते रहते हैं. 

(इनपुट: PTI भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news