Watch: IAS टीना डाबी के पूर्व पति ने रचाई दूसरी शादी, निकाह का वीडियो आया सामने; लोग बोले- माशाअल्लाह
Advertisement

Watch: IAS टीना डाबी के पूर्व पति ने रचाई दूसरी शादी, निकाह का वीडियो आया सामने; लोग बोले- माशाअल्लाह

IAS Athar Aamir Khan Wedding: आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) ने जम्मू-कश्मीर की रहने वाली डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) से दूसरी बार शादी रचा ली है.

Watch: IAS टीना डाबी के पूर्व पति ने रचाई दूसरी शादी, निकाह का वीडियो आया सामने; लोग बोले- माशाअल्लाह

IAS Athar Amir Khan and Dr Mehreen Qazi Wedding: आईएएस अफसर टीना डाबी (Tina Dabi) के पूर्व पति और श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) ने दूसरी बार शादी रचा ली है और उन्होंने जम्मू-कश्मीर की डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) को अपनी दुल्हनिया बनाया है. अतहर आमिर और महरीन की शादी का वीडियो सामने आया है, जिसे अतहर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है. वीडियो सामने आने के बाद लोग नए कपल को जमकर बधाई दे रहे हैं.

शादी में बेहद खूबसूरत लग रहा है कपल

शादी के वीडियो में अतहर आमिर और महरीन काजी (Athar Amir Khan and Mehreen Qazi Wedding) का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है और कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. शादी में आमिर और महरी ने बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी है. अतहर जहां क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो महरीन काजी भी लहंगे में गजब लग रही हैं.

आमिर ने पहले टीना डाबी से की थी शादी

अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) ने इससे पहले आईएएस अफसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi)  से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और फिर उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया. बता दें कि साल 2015 के यूपीएससी एग्जाम में टीना डाबी ने पहला स्थान हासिल किया था, जबकि अतहर ने ऑल इंडिया में नंबर-2 रैंक पर रहे थे. तलाक के बाद टीना डाबी ने भी दूसरी शादी कर ली है और उन्होंने राजस्थान के सीनियर आईएएस प्रदीप गवांडे को अपना जीवनसाथी बनाया है.

कौन हैं आमिर की दूसरी पत्नी महरीन

डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं और पेशे से डॉक्टर होने के साथ ही वह एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं. महरीन वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में में साइंटिफिक ऑफिसर हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मेडिकल प्रैक्टिस के अलावा वह कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं. महरीन अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं. महरीन की स्टाइल और फैशन से कोई भी इंस्पायर हो सकता है. इंस्टाग्राम पर उनके 3.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news