IAS Dog Walk Stadium: कुत्ता घुमाने वाले IAS के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, बोलीं- 'वो बहुत काबिल अफसर'
Advertisement
trendingNow11200340

IAS Dog Walk Stadium: कुत्ता घुमाने वाले IAS के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, बोलीं- 'वो बहुत काबिल अफसर'

IAS Dog Walk Stadium: कुत्ता प्रकरण में आईएएस दंपत्ति के तबादले को मेनका गांधी ने गलत बताया. उन्होंने कहा कि उन पर जो कार्रवाई की गई है वह बिल्कुल गलत है.

IAS Dog Walk Stadium: कुत्ता घुमाने वाले IAS के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, बोलीं- 'वो बहुत काबिल अफसर'

IAS Dog Walk Stadium: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता मेनका गांधी ने दिल्ली के स्टेडियम में आईएएस दंपति के कुत्ता टहलाने की खबर के बाद दिल्ली से बाहर उनका तबादले किये जाने को गलत बताया है. उन्होंने शनिवार को यहां कहा, ‘मैं आईएएस (संजीव) खिरवार को अच्छी तरह से जानती हूं और उन पर जो आरोप लगे हैं, वह बिल्कुल झूठे हैं, वह बहुत ही काबिल, अच्छे और ईमानदार अधिकारी हैं.’

'IAS पर कार्रवाई गलत'

मेनका गांधी ने कहा कि जब वह दिल्ली में पर्यावरण विभाग के सचिव थे, तो दिल्ली को उनसे बहुत फायदा हुआ था. गांधी ने कहा कि खिरवार लोगों की बात सुनते हैं और उन पर कार्रवाई भी करते हैं. इसीलिए उन पर जो कार्यवाही की गई है वह बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश ऐसी जगह नहीं है, जिसे लोगों को सजा के तौर पर भेजे जाने का मुद्दा बनाया जाए. इन प्रदेशो में भी काबिल लोगों की जरूरत है,यह ऐसी जगह है जहां लोग खुशी-खुशी चले जाते हैं.

IAS कपल का तबादला

गौरतलब है कि मीडिया में यह खबरें आई थीं कि खिरवार और उनकी आईएएस पत्नी दिल्ली के एक स्टेडियम को कथित तौर पर बंद करवाकर वहां अपने कुत्ते को टहलाते थे. इस खबर के बाद खिरवार और उनकी पत्नी का तबादला कर दिया गया. प्रधान सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार का तबादला लद्दाख कर दिया गया, जबकि उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा को 'तत्काल प्रभाव' से अरुणाचल प्रदेश में स्थानांतरित कर दिया गया.

इससे दिल्ली का नुकसान हुआ

गांधी ने सरकार द्वारा की गई कार्रवाई पर नाराजगी जताते कहा कि यह क्या तरीका है कि किसी को उठाकर यहां-वहां फेंक दिया, यह हमें शोभा नहीं देता है, इससे दिल्ली का नुकसान हुआ है. भाजपा सांसद मेनका गांधी शनिवार को भाजपा के पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह उर्फ पप्पू भैया का स्वास्थ्य जानने उनके आवास पर पहुंचीं थी.

(इनपुट भाषा)

LIVE TV

Trending news