Mehreen Qazi Romantic Video: IAS पति और डॉक्टर पत्नी का रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Mehreen Qazi Romantic Video: IAS पति और डॉक्टर पत्नी का रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

IAS Athar Aamir Khan Wife: आईएएस अफसर अतहर आमिर खान और उनकी पत्नी डॉक्टर मेहरीन काजी शादी का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Mehreen Qazi Romantic Video: IAS पति और डॉक्टर पत्नी का रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

IAS IAS Athar Aamir Khan-Mehreen Qazi Romance: आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) और डॉक्टर मेहरीन काजी शादी के बाद से ही चर्चा में हैं. निकाह के बाद से दोनों लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फोटोज के अलावा वीडियोज शेयर कर रहे हैं. अब महरीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अतहर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. महरीन (Mehreen Qazi) और अतहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि अतहर आमिर ने आईएएस अफसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से तलाक के बाद महरीन काजी से दूसरी शादी की है.

बैकग्राउंड में बज रहा रोमांटिक गाना

वीडियो में महरीन काजी (Mehreen Qazi) और आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक रोमांटिक गाना 'दिल ये मेरा तेरे दिल से जा मिला है...' सॉन्ग बज रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए महरीन ने कैप्शन में लिखा, 'जब आप सही व्यक्ति से मिलते हैं और ये गीत अंततः समझ में आते हैं.' इसके साथ ही उन्होंने लव इमोजी भी शेयर की है.

क्रीम कलर के लहंगे में नजर आईं महरीन काजी

वीडियो में महरीन काजी (Mehreen Qazi) क्रीम कलर के लहंगे में नजर आ रही है. उन्होंने बड़ी इयररिंग और मांग टीका भी पहन रखी है, जो उनके लुक को काफी खूबसूरत बना रहा है. वहीं, आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) ब्लैक कोट पैंट में नजर आ रहे हैं. वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और 31 हजार से ज्यादा लाइक्स, जबकि सैकड़ों कमेंट आ चुके हैं.

पेशे से डॉक्टर हैं महरीन काजी

महरीन काजी (Mehreen Qazi) जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं और पेशे से डॉक्टर हैं. महरीन वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में में साइंटिफिक ऑफिसर हैं. इसके साथ ही वह एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मेडिकल प्रैक्टिस के अलावा महरीन कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं. महरीन अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं और उनके स्टाइल व फैशन से कोई भी इंस्पायर हो सकता है. इंस्टाग्राम पर उनके 3.7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news