Murder Case: 'पत्नी को वापस लाने किया वादा', नहीं आई तो तांत्रिक पर टूट पड़ा पति; कर दिया ऐसा हाल
Advertisement
trendingNow11333431

Murder Case: 'पत्नी को वापस लाने किया वादा', नहीं आई तो तांत्रिक पर टूट पड़ा पति; कर दिया ऐसा हाल

Jajpur Crime News: पति (Husband) कथित रूप से तांत्रिक की हत्या (Tantrik Murder) करने के बाद हथियार के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया. आरोपी ने तांत्रिक की हत्या की वजह भी बताई है.

जाजपुर में तांत्रिक की हत्या.

Odisha Tantrik Killing: ओडिशा (Odisha) के जाजपुर (Jajpur) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने तांत्रिक (Tantrik) मनिया बाबर की हत्या कर दी है. शख्स इस बात से नाराज था कि उसकी पत्नी घर वापस नहीं आई जबकि तांत्रिक मनिया बाबर ने उससे इस बात का वादा किया था. शख्स की पत्नी वापस लाने में फेल रहने होने पर वो भड़क गया और तांत्रिक मनिया बाबर की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसको गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

तांत्रिक ने किया था ये वादा

बता दें कि जाजपुर में 40 साल के एक शख्स शांतनु बेहरा ने तांत्रिक मनिया बाबर को मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी उसके साथ नहीं रहती है. वह पति का घर छोड़कर चली गई है. वो अब अपने दो बच्चों के साथ मायके में रहती है. इस बात से शख्स बहुत परेशान था. इस बीच उसकी मुलाकात तांत्रिक मनिया बाबर से हुई. तांत्रिक मनिया बाबर ने कहा कि वो तंत्र-मंत्र से उसकी पत्नी को घर वापस ले आएगा.

मायके में रहती थी आरोपी की पत्नी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शांतनु बेहरा ने अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए तांत्रिक मनिया बाबर की मदद मांगी थी, क्योंकि रिश्ते में खटास आने के बाद वह पिछले कुछ महीनों से माता-पिता के घर में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी. सुकिंडा थाना इलाके के बांधगांव में रहने वाले शांतनु बेहरा ने तांत्रिक को 5,000 रुपये का भुगतान भी किया था, जिसने उससे उसकी पत्नी को वापस लाने का वादा किया था.

इस वजह से हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक, 47 साल के तांत्रिक मनिया बाबर जब दोपहर में शांतनु बेहरा के घर आया तो उस समय उससे कहासुनी हो गई. फिर आरोपी ने काम पूरा न करने पर तांत्रिक से अपने पैसे वापस करने की मांग की और गुस्से में आकर बेहरा ने बाबर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

गौरतलब है कि कथित रूप से हत्या करने के बाद आरोपी ने फरार होने की कोशिश नहीं की. आरोपी तांत्रिक की हत्या करने के बाद वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट- भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news