Amit Shah: देश की सुरक्षा को लेकर अमित शाह का मनमोहन सरकार पर हमला, कहा- उनके पास हिम्मत नहीं थी कि...
Advertisement
trendingNow11734049

Amit Shah: देश की सुरक्षा को लेकर अमित शाह का मनमोहन सरकार पर हमला, कहा- उनके पास हिम्मत नहीं थी कि...

Amit Shah ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली पिछली यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि मनमोहन सरकार में देश की आंतरिक सुरक्षा चिंताओं को दूर करने का साहस नहीं था. प्रधानमंत्री मोदी ने देश को और सुरक्षित बनाने का काम किया है. 

Amit Shah: देश की सुरक्षा को लेकर अमित शाह का मनमोहन सरकार पर हमला, कहा- उनके पास हिम्मत नहीं थी कि...

Amit Shah Statement: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली पिछली यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि मनमोहन सरकार में देश की आंतरिक सुरक्षा चिंताओं को दूर करने का साहस नहीं था. प्रधानमंत्री मोदी ने देश को और सुरक्षित बनाने का काम किया है. 

अमित शाह ने और क्या कहा...

पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर आयोजित विशाखापत्तनम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, यूपीए सरकार के दौरान 'आलिया, मालिया, जमालिया' (कोई भी टॉम, डिक और हैरी) भारत में घुसेंगे और आतंक फैलाएंगे. मनमोहन सरकार में उनके खिलाफ कुछ करने की हिम्मत नहीं थी. सत्ता में अपने 9 वर्षों में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार ने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए काम किया. 

अमित शाह ने आगे कहा कि पीएम मोदी नौ साल से देश की कमान संभाले हुए हैं. इस दौरान उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए काम किया है कि हमारी आंतरिक सुरक्षा हर कीमत पर सुरक्षित रहे. उरी और पुलवामा हमले के 10 दिन के भीतर भारत ने पीएम मोदी के नेतृत्व में दुश्मन के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर उन्हें करारा जवाब दिया. 

अमित शाह ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली आंध्र प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विजाग असामाजिक तत्वों का अड्डा बन गया है. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के कई लोग असामाजिक गतिविधियों में शामिल हैं. उन्होंने कहा, आंध्र प्रदेश के विकास के लिए मोदी सरकार द्वारा भेजे गए पैसे को जगन मोहन रेड्डी की पार्टी और उसके कैडर ने लूटा है.

अमित शाह ने आरोप लगाया, यहां जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में सरकार चल रही है. इस सरकार ने गत चार साल में भ्रष्टाचार और स्कैंडल के अलावा कुछ नहीं किया है.  वाईएसआर कांग्रेस पार्टी शासन के किसान हितैषी होने के दावे पर सवाल उठाते हुए शाह ने आरोप लगाया कि किसानों की आत्महत्या के मामले में आंध्र प्रदेश तीसरे स्थान पर है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रेड्डी को इसपर ‘शर्मिंदा’ होना चाहिए.

जरूर पढ़ें...

‘गंभीर चक्रवातीय तूफान’ में बदला ‘बिपरजॉय’, इन जगहों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट
इस मुस्लिम देश में कपल को Kiss करने पर मिली ऐसी भयानक सजा, लोगों की निकल गई चीख

 

 

 

Trending news