हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- OYO Rooms में लड़कियां हनुमान जी की आरती करने तो जाती नहीं हैं!
Advertisement
trendingNow11660816

हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- OYO Rooms में लड़कियां हनुमान जी की आरती करने तो जाती नहीं हैं!

Renu Bhatia On Girls: हरियाणा महिला आयोग की प्रमुख रेनू भाटिया ने अपने बयान में कहा कि ओयो रूम (OYO Rooms) में लड़कियां भगवान हनुमान की आरती करने दो नहीं जाती हैं! उनके इस बयान के बाद से विवाद खड़ा हो गया है.

Haryana Women Commission

Controversial statement of Renu Bhatia: हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भाटिया ने लड़कियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है जिसके बाद से चारों ओर बवाल मचने लगा. महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि OYO Rooms में लड़कियां किस लिए जाती हैं? यहां लड़कियां हनुमान जी की आरती करनी तो नहीं जाती हैं! लड़कियों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि उनके साथ कुछ अनहोनी भी हो सकती है. रेनू भाटिया ने यह बात तब कही जब वह हरियाणा के एक कॉलेज में साइबर क्राइम और जागरूकता कार्यक्रम पर लोगों को संबोधित कर रही थीं.

रेनू भाटिया के विवादित बोल

अपने कार्यक्रम में उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाए गए लिव इन रिलेशनशिप गाइडलाइन की वजह से कई मामलों में हाथ बंधे हुए हैं. इसकी वजह से कई मामले सुलझाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जागरूकता कार्यक्रम में महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा की एक बार फिर से इस कानून की समीक्षा करनी होगी. कार्यक्रम में रेनू भाटिया यहां तक बोल गईं कि लड़कियों के साथ होने वाले अनहोनी की वो खुद जिम्मेदार हैं. रेनू भाटिया ने कहा कि जांच के लिए ज्यादातर मामले लिव इन रिलेशनशिप के आते हैं.

ज्यादातर शिकायतें एक जैसी

हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भटिया ने कहा कि ज्यादातर मामलों में लड़की यही शिकायत लेकर आती है कि उसे कोई नशीली चीज पिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया गया और आरोपी ने उसके नशे में होने का फायदा उठाया. लड़कियों को इस बात का पता होना चाहिए कि वहां उनके साथ कुछ गलत भी हो सकता है. कॉलेज में आने के बाद ज्यादातर लड़के-लड़कियों को यही लगता है कि उन्हें पूरी आजादी मिल चुकी है, अब वो अपनी मर्जी से सारे काम कर सकती हैं. महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि लड़कों को इस दौरान लगता है कि गर्ल फ्रेंड घूमाने का समय आ गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news